ड्रग केस में क्लीन चिट मिलने के बाद पहला पोस्ट: आर्यन ने शेयर की भाई-बहन के साथ तस्वीरें, बड़े भाइया की बाहों में कैद दिखे सुहाना-अबराम

8/23/2022 11:22:15 AM

मुंबई: बाॅलीवुड कपल शाहरुख खान और गौरी खान के बच्चे आर्यन सुहाना खान और अबराम सबसे चर्चित स्टार किड्स में से हैं।आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में शाहरुख के बच्चों की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। इन तस्वीरों को आर्यन खान ने इंस्टा पर शेयर किया है। ड्रग मामले के बाद आर्यन का यह पहला पोस्ट है। आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर आखिरी बार 15 अगस्त 2021 में अपनी फोटो पोस्ट की थी और उसके बाद सोमवार को आर्यन ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में वह अपनी बहन सुहाना खान और अबराम खान के साथ मस्ती मूड में दिख रहे है। पहली तस्वीर में वो सुहाना खान और अबराम खान को गले लगाते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आर्यन और अबराम खान कैमरे की तरफ देखकर पोज दे रहे हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो आर्यन जैकेट में काफी स्मार्ट लग रहे थे। ऑफ शोल्डर डेनिम ड्रेस में सुहाना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ब्लैक हुडी में अबराम काफी क्यूट लग रहे थे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आर्यन ने लिखा है 'Hat-trick।

PunjabKesari

PunjabKesari

आर्यन की ये फोटोज़ शेयर होते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं।  इन फोटोज पर आर्यन के पापा शाहरुख ने भी कमेंट किया। शाहरुख ने फोटोज़ पर कमेंट करते हुए लिखा- 'मेरे पास ये तस्वीरें क्यों नहीं हैं! मुझे तुरंत ये भेजो।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

बता दें किआर्यन के लिए साल 2021 काफी मुश्किल भरा रहा था जब उनका नाम ड्रग्स केस में आ गया था। इस सिलसिले में आर्यन को कुछ दिन जेल भी जाना पड़ा था हालांकि अब उन्हें क्लिन चीट मिल चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News