आर्यन खान ने 10 मिनट तक वीडियो कॉल पर की पेरेंट्स से बात, जेल में कैद बेटे का हाल देख खूब रोए गौरी और शाहरुख

10/15/2021 2:21:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर शाहरुख खान के बेटे इन दिनों ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल में कैद हैं। इस मामले में लोग पल-पल की अपडेट ले रहे हैं। वहीं जेल में बंद आर्यन का इस वक्त बुरा हाल है। हाल ही में गिरफ्तारी के करीब 12 दिन बाद आर्यन ने जेल से वीडियो कॉल पर शाहरुख और गौरी से बात की। वीडियो कॉलिंग के दौरान आर्यन के पेरेंट्स उनसे बात करते हुए काफी इमोशनल हो गए।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेल के एक सीनियर अधिकारी ने बताया, 'आर्यन ने अपनी मां का नंबर दिया था और उस नंबर पर उन्होंने मां और पापा से वीडियो कॉल पर 10 मिनट तक बात की।' 

PunjabKesari


बता दें कि आर्थर रोड जेल में वीडियो कॉल की सुविधा है। ये सुविधा बीते साले कोरोना पेंडेमिक के दौरान शुरू की गई थी ताकि कैदी अपने घरवालों और वकीलों से बात कर सकें।


बताते चले 2 अक्टूबर को एनसीबी ने आर्यन खान का ड्रग्स पार्टी में छापा मारकर अपनी हिरासत में लिया था। इसके बाद दो बार आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई हो चुकी है, लेकिन कोर्ट ने दोनों बार उनकी याचिका को टाल दिया। अब शाहरुख के बेटे को 6 दिन और जेल में काटने होंगे। उनकी जमानत पर अब 20 अक्टूबर को फैसला आएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News