Today''s Top News: 30 अक्टूबर तक जेल में ही रहेंगे आर्यन खान...घर में रेड के बाद NCB ऑफिस पहुंची अनन्या तो रामायण के ''निषाद राज'' का निधन

10/21/2021 5:25:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. जहां बीते कई दिनों से आर्यन खान के ड्रग्स केस को लेकर काफी चर्चा बनी हुई हैं, वहीं अब इस मामले में एनसीबी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर पर छापा मारा है और पूछताछ के लिए ऑफिस भी बुलाया है। बयान दर्ज कराने एनसीबी दफ्तर पहुंची अनन्या पांडे अब लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान पर मुसीबतों के ऊपर मुसीबतें घिरती जा रही है। एक तो उनके बेटे को चौथी बार भी जमानत नहीं मिली तो दूसरा एनसीबी ने उनके घर पर भी छापेमारी की है। इन सब के बीच टीवी सीरियल रामायण के निषाद राज उर्फ चंद्रकांत पंड्या के निधन ने फैंस को बड़ा झटका लगा है। तो ऐसे में बॉलीवुड की टॉप खबरों में जानिए कि आज फिल्म और टीवी की दुनिया में क्या खास रहा...

 

1.NDPS कोर्ट ने बढ़ाई 30 अक्टूबर तक आर्यन खान की न्यायिक हिरासत 

 

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनोंं आर्थर जेल में कैद है। 20 अक्तूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था। आज सुबह शाहरुख बेटे से मिलने जेल पहुंचे थे, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई थी। पहले खबर थी कि 26 अक्तूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी लेकिन अब खबर सामने आई है कि आर्यन की न्यायिक हिरासत 30 अक्तूबर तक बढ़ा दी गई है। 

PunjabKesari

 

2. घर में एनसीबी की रेड के बाद  NCB ऑफिस पहुंची अनन्या पांडे


एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। इसी बीच एनसीबी ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर भी छापा मारा है। एनसीबी ने ये रेड एक्ट्रेस के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर की है, जिसके बाद एक्ट्रेस अपने पिता चंकी पांडे संग पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंच चुकी हैं। एजेंसी ने अनन्या का फोन भी अपने कब्जे में ले लिया है। अनन्या के घर रेड के बाद इसे आर्यन खान ड्रग केस से जोड़ा जा रहा है। अनन्या आर्यन की दोस्त रही हैं। एनसीबी के हाथ आर्यन खान और बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट लगी है। चैट्स में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी चैट को आधार बनाकर एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन सहित बाकी आरोपियों की रिमांड मांगी है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या वह उभरती हुई एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं।

PunjabKesari



3.टीवी के 'निषाद राज' उर्फ चंद्रकांत पंड्या का निधन

टीवी के मशहूर धारावाहिक 'रामायण' के सभी किरदारों ने लोगों के दिल में अलग छाप छोड़ी है। पिछले दिनों शो 'रामायण' में रावण का किरदार निभाने अरविंद त्रिवेदी के निधन से फैंस को बड़ झटका लगा है। अरविंद के निधन को अभी एक महीना भी पूरा नहीं हुआ है कि रामायण के एक और प्यारे किरदार चंद्रकांत पंड्या इस दुनिया को अलविदा कह गए है। चंद्रकांत पंड्या ने शो में भगवान श्रीराम के मित्र 'निषाद राज' की भूमिका निभाकर लोगों का दिल जीता था। चंद्रकांत पंड्या के निधन की जानकारी रामायण की सीता एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। दीपिका चिखलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्टर की एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि चंद्रकांत पांड्या अब नहीं रहें। इस खबर के बाद से ही टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई है।  

 

 

4.गर्लफ्रेंड गीत ग्रेवाल के साथ शादी के बंधन में बंधे परमिश वर्मा

पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा 19 अक्तूबर 2021 को गर्लफ्रेंड गीत ग्रेवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। बीते दिनों सिंगर ने गीत से सगाई की थी, जिसकी तस्वीरें भी परमिश ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अब परमिश ने शादी की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। तस्वीरों में परमिश लाइट ग्रीन शेरवानी में नजर आ रहे हैं। वहीं गीत रेड लहंगे में दिखाई दे रही है। इसके साथ गीत ने गोल्डन ज्वेलरी पहनी हुई है। दुल्हन लुक में गीत बेहद खूबसूरत लग रही है। परमिश ने गीत के लहंगे से मैचिंग रेड पगड़ी पहनी हुई है। दोनों एक-साथ काफी जच रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

 

5.चौथी बार जमानत रद्द होते ही आर्यन से मिलने जेल पहुंचे पापा शाहरुख

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में बीते 13 दिनों से आर्थर रोड जेल में बंद हैं। 20 अक्टूबर को एक बार फिर कोर्ट ने आर्यन की जमानत पर सुनवाई करते हुए याचिका खारिज कर दी, जिसके बाद उनके पेरेंट्स को बड़ा झटका लगा है। चौथी बार जमानत रद्द होने के बाद शाहरुख खान बेटे आर्यन को मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे, जिसका वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शाहरुख खान, गुरूवार यानि आज सुबह बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड पहुंचे, जहां दोनों की मुलाकात लगभग 16 से 18 मिनट तक हुई। बातचीत के दौरान, पिता और बेटे के बीच शीशे की दीवार थी। दोनों ने इंटरकॉम पर बातचीत की। इस मुलाकात में जेल के अधिकारी भी मौजूद थे।

PunjabKesari

 

6.मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस ने दर्ज कराया बयान

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस काफी दिनों से मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर सुर्खियों में हैं। आखिरकार हाल ही में एक्ट्रेस इस मामले में अपना बयान दर्ज करवाने ईडी ऑफिस पहुंच ही गई हैं। इससे पहले उन्हें पूछताछ के 3 बार समन किया जा चुका था, लेकिन वह निजी कारणों से तीनों बार ईडी ऑफिस उपस्थित नहीं हो पाई थी। इसके बाद उन्हें दिल्ली में ईडी के समक्ष पेश होने के लिए कहा था, जहां आखिरकार उन्हें अपना बयान दर्ज करवा ही दिया है। आज करीब 3: 30 बजे जैकलीन ईडी ऑफिस पहुंचीं जहां करीब 7 से 8 घंटे एक्ट्रेस से पूछताछ की गई और उसके बाद वो प्रवर्तन निर्देशालय से निकल गईं।

PunjabKesari

 

7.बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बीच शाहरुख के घर पर NCB की रेड

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में सामने आने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। 20 अक्टूबर को चौथी बार बेटे की जमानत याचिका रद्द होने के बाद शाहरुख काफी परेशान हो गए हैं। इसी बीच एक्टर की मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही हैं। हाल ही में एनसीबी ऑफिसर्स ने शाहरुख-गौरी खान के घर पर छापा मारा है।
 

PunjabKesari


8.‘रोबोट 2’ के निर्देशक एस. शंकर के दामाद के खिलाफ FIR

उथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘रोबोट 2’ जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके एस. शंकर के दामाद रोहित दामोदरन के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है। रोहित समेत 5 लोगों पर 16 साल की एक नाबालिग लड़की का यौन शोषण का आरोप लगा है।  

 

PunjabKesari

9.प्रीतम संग सामंथा के अफेयर की खबर को लेकर श्री रेड्डी ने किया चौकाने वाला खुलासा 

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा प्रभु अक्किनेनी नागा चैतन्य से तलाक के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनके तलाक की घोषणा के बाद कई तरह की बातें कही जा रही हैं। हालांकि, कईयों ने तो नागा संग तलाक के बाद उनके स्टाइलिस्ट प्रीतम जुकलकर से अफेयर की खबरें भी उड़ाईं। इसी बीच अब प्रीतम संग सामंथा के अफेयर की खबरों को लेकर एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है और इस खबर को पूरी तरह गलत बताया है। इंटरव्यू में श्री रेड्डी ने कहा कि प्रीतम समलैंगिक हैं। इसलिए सामंथा और उनके बीच रिलेशनशिप की खबर की कोई संभावना ही नहीं है। वहीं खुद प्रीतम ने भी इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। प्रीतम ने बताया था कि उन्हें ये खबर सुनकर काफी दुख पहुंचा हैं कि उनका नाम सामंथा से जोड़ा जा रहा है।  सब जानते हैं कि मैं सामंथा को जीजी कहता हूं जिसका अर्थ होता है बहन। ऐसे में हमारे बीच लिंक अप की खबरें कैसे आ सकती हैं'।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News