रिंकू शर्मा की हत्या पर अरुण गोविल ने जताया दुख,बोले-''श्री राम के देश में राम का नाम लेने वाले की हत्या''

2/13/2021 9:05:43 AM

मुंबई: दिल्ली  के मंगोलपुरी इलाके में बजरंग दल के कार्यकता रिंकू शर्मा की हत्या के मालमे का मुद्दा गर्माता जा रहा है। पड़ोसियों के आपसी झगड़े में रिंकू नाम के युवक की निर्ममता से चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

Bollywood Tadka

इस घटना पर आम जनता से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स रिएक्शन दे रहे हैं। इसके साथ ही वह रिंकू के लिए न्याय मांग रहे हैं। हाल ही में रामानंद सागर की रामायण में श्री राम का किरदार निभा चुके अरुण गोविल ने इस घटना पर दुख जताया।

PunjabKesari

 

रिंकू की हत्या से दुखी अरुण गोविल ने ट्वीट कर लिखा- 'राम के देश में राम का नाम लेने वाले और राम काम में लगने वाले की हत्या... मन दुखी है...दिल्ली में हुई रिंकू नामक युवक की हत्या घोर निंदनीय है। दोषियों को शीघ्र सजा मिलनी चाहिए। '

PunjabKesari

 

इससे पहले कंगना ने रिंकू के हत्यारे कातिलों पर भड़ास निकाली है। उन्होंन एक सोशल मीडिया यूजर की पोस्ट को री-पोस्ट करते हुए लिखा-'इस पिता के दर्द को महसूस करो और अपने बच्चों या परिवार के सदस्यों के बारे में सोचें, एक और दिन एक और हिंदू सिर्फ जय श्री राम बोलने पर मार दिया गया। #JusticeForRinkuSharma।' 

क्या है मामला

दरअसल,बुधवार रात चार लोगों ने 25 साल के रिंकू की उनके घर के बाहर चाकू मार कर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि रिंकू राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा जुटा रहा था, जिसके कारण से उसकी हत्या की गई है। हालांकि पुलिस ने ऐसे दावों को खारिज किया है। पुलिस के मुताबिक, चारों आरोपियों जाहिद, महताब, दानिश और इस्लाम को गिरफ्तार कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News