कलाकारों को दर्शकों का सम्मान करना चाहिए: शाहरूख खान

12/23/2016 10:21:16 AM

मुंबई: सुपरस्टार शाहरूख खान का कहना कि कलाकारों के दिल में दर्शकों के लिए सम्मान होना चाहिए। शाहरूख खान ने कल रात एक समारोह के दौरान पत्रकारों से कहा, ‘‘ कई साल तक फिल्मी कहानियों, फिल्मी लोगों के साथ काम करने के बाद, जो लोग फिल्म देखते हैं वे भी मायने रखते हैैं। 

जब आप सुबह उठते हैं तो आपके दिल में उन लोगों के लिए समान होना चाहिए और उन्हें इस तरह नहीं लेना चाहिए कि वे पागल हैं और उन्हें मेरी फिल्म समझ नहीं आती, मुझे लगता है कि उन्हें सब समझ आता है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हरेक को अपने काम का सम्मान करना चाहिए । 

मैं शर्मिला हूं, मेरे पास इस मामले में अतिरिक्त आत्मविश्वास नहीं है। मैं उन लोगों की मदद लेता हूं जो पर्दे के पीछे मेरे साथ होते हैं। मैं जब स्टेज पर होता हूं तो बहुत मेहनत करता हूं और मैं हमेशा सही नहीं होता।’’ ‘इंडियन अकादमी अवाड्र्स’ के लॉन्च के संवाददाता सम्मेलन के दौरान उन्होंने यह बयान दिया। इन पुरस्कारों का लक्ष्य हॉलीवुड, बॉलीवुड और टॉलीवुड की प्रतिभाओं को एकसाथ लाना है।   

‘इंडियन अकादमी अवाड्र्स’ के दो दिन तक चलने वाले इस भव्य समारोह में कई प्रस्तुतियां दी जाएंगी और फैशन शो का आयोजन भी किया जाएगा। समारोह अगले साल सात और आठ जुलाई को अमेरिका के सिलिकॉन वेली में आयोजित किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News