ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन की लाइफ में प्यार की एंट्री! अली गोनी के भाई की पोस्ट ''हैप्पी बर्थडे डार्लिंग'' पर कमेंट पर बोलीं-''शुक्रिया मेरे सब कुछ''

10/27/2021 11:19:53 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं। सुजैन की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है। रिपोर्ट्स की माने तो सुजैन एक्टर अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं।

PunjabKesari

वैसे तो दोनों ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया लेकिन अक्सर इस रयूमर्ड कपल को दोस्तों संग पार्टी करते देखा जाता है। इसी बीच दोनों का एक पोस्ट सामने आया है जो दोनों के रिश्ते पर पक्की मोहर लगा रहे हैं। दरअसल, 26 अक्टूबर को ऋत‍िक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान ने 43वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

उनके बर्थडे पर अली गोनी के कज‍िन अर्सलान गोनी ने सुजैन के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है, साथ ही एक प्यार भरा नोट भी लिखा जिसमें उन्होंने उन्हें डॉर्लिंग लिखा था।  उस पोस्ट पर सुजैन का जवाब देखने के बाद लग रहा है कि दोनों अब अपने रिश्ते को किसी से छुपाना नहीं चाहते हैं। सुजैन के बर्थडे पर अर्सलान ने उनके साथ एक तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

इसके साथ उन्होंने लिखा-'हैप्पी हैप्पी बर्थडे डार्लिंग… मैं प्रार्थना करता हूं तुम्हारा ये साल शानदार रहे और जिंदगी भी। जिंदगी में मैं सबसे बेस्ट दिल से मिला और ये शानदार तस्वीर है। भगवान करे तुम्हे वो मिले जो तुम चाहती हो। ढेर सारा प्यार।'

PunjabKesari

अर्सलान के पोस्ट पर सुजैन ने कमेंट पर लिखा- 'शुक्रिया, शुक्रिया, शुक्रिया मेरे सब कुछ।' साथ ही हार्ट इमोजी पोस्ट की।

PunjabKesari

सुजैन खान और ऋतिक रोशन साल 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे।दोनों ने साल 2014 में अलग होने का फैसला लिया था हालांकि अलग होने के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं। अपने दोनों बच्चों के लिए दोनों हमेशा साथ आ जाते हैं। अर्सलान की बात करें तो वह एक एक्टर हैं। वह कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अली गोनी के भाई हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News