बिग बॉस 14 की चैलेंजर रहीं अर्शी खान ने मुंबई में खरीदा अपना घर, खूबसूरत झलकियां दिखाकर सलमान खान का किया धन्यवाद

3/10/2021 3:52:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद अर्शी खान पहले से भी ज्यादा सुर्खियों में रहने लग गई हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर वो छाई रहती हैं। हाल ही में उनके हाथ एक बड़ी उपलब्धि लगी है। एक्ट्रेस ने मुंबई में अपना घर खरीद लिया है और इसके लिए उन्होंने सलमान खान का भी शुक्रिया अदा किया है।

PunjabKesari

 

अर्शी अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके खूबसूरत अपार्टमेंट की झलकियां देखने को मिल रही है।
मीडिया से बात करते हुए अर्शी ने बताया कि मेरा हमेशा से सपना था कि सपनों के शहर में मेरा अपना घर हो और मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि यह सच में तब्दील हो गया है। कल रात तक मैं किराए के घर में रहती थी लेकिन अब मेरा खुद का घर है। मुझे खुद पर गर्व हो रहा है। मुझे लग रहा है कि मैंने चांद पर घर खरीद लिया है।

PunjabKesari

 

हमेशा साथ देने के लिए भगवान का शुक्रिया। मेरे माता पिता का भी शुक्रिया, जिन्होंने मुझे पर यकीन किया। सलमान सर और बिग बॉस का भी विशेष धन्यवाद।

PunjabKesari

 


एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उनके होम टाउन में उनका एक घर और फार्महाउस है लेकिन मुंबई में उनकी यह पहली प्रॉपर्टी है। उन्होंने कहा घर बदलना मेरे लिए बहुत सिरदर्द था, लेकिन अपने घर का मजा ही कुछ अलग है।'  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News