हिरानी पर लगे यौन उत्पीडऩ के आरोप पर बोले अरशद, "बिना सबूत के किसी की निंदा गलत"

1/15/2019 8:39:48 PM

मुंबईः बॉलीवुड में जब से मीटू की शुरुआत हुईं है तब से इसने दिग्गजो के लिए आफत खड़ी कर रखी हुई है। सच क्या है और झूठ क्या ये तो भगवान ही जानता है। लेकिन इन आरोपों में कई बार गलत हस्तियां भी फंस जाती है, जिससे उनके करियर पर संकट पैदा हो जाता है। ऐसा ही एक और मामला आया है जिसमें फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है।
PunjabKesari
दरअसल, हिरानी पर यौन उत्पीडऩ का आरोप लगा है। उनकी एक महिला ‘‘सहायक’’ ने एक लेख लिखकर आरोप लगाया है कि हीरानी ने मार्च से सितंबर 2018 के बीच एक से अधिक बार उनका यौन उत्पीडऩ किया।

इस पर अभिनेता अरशद वारसी ने मंगलवार को कहा कि एक बेटी के पिता के तौर पर वह ‘मी टू’ अभियान की सराहना करते हैं लेकिन उनका मानना है कि सबूतों के बिना फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी की निंदा करना गलत होगा। हीरानी के साथ ‘मुन्ना भाई’ सीरीज की फिल्मों में काम करने वाले वारसी ने उन्हें ‘‘नम्र और अच्छा’’ व्यक्ति बताते हुए कहा कि वह आरोपों से हैरान हैं और इन पर भरोसा नहीं हो रहा।
PunjabKesari
वारसी ने कहा, ‘‘मैं उचित सबूतों या जांच के बिना किसी की निंदा करने को गलत मानता हूं। मैं आरोपों की विश्वसनीयता जानना चाहूंगा। जब तक यह सब साफ नहीं होता, मुझे लगता है कि किसी पर आरोप लगाना सही नहीं है। मुझे लगता है कि जब तक आरेाप साबित नहीं होता, व्यक्ति निर्दोष होता है। दुर्भाग्य से हम निष्कर्ष तक तुरंत पहुंच जाते हैं।’’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News