पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, मस्जिद में डांस वीडियो शूट करने का है आरोप

9/9/2021 12:24:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ‘हिंदी मीडियम’ फेम एक्ट्रेस सबा कमर विवादों में घिर गई हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ पाकिस्तान कोर्ट ने अरेस्ट वारंट जारी किया है। उन पर लाहौर की एक ऐतिहासिक मस्जिद में डांस वीडियो शूट कर मस्जिद की पवित्रता की बेअदबी करने का आरोप है। सबा कमर और सिंगर बिलाल सईद कोर्ट की सुनवाई में शामिल नहीं हुए। अदालत की सुनवाई से लगातार बचने के लिए कमर और गायक बिलाल सईद के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया है। कोर्ट ने सुनवाई 6 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दी है।

PunjabKesari


क्या है मामला


बता दें, लाहौर पुलिस ने पिछले साल क़मर और सईद के खिलाफ पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 295 के तहत लाहौर के पुराने शहर में मस्जिद वज़ीर खान की कथित ‘बेअदबी’ के लिए मामला दर्ज किया था। प्राथमिकी के अनुसार दोनों कलाकारों ने एक डांस वीडियो बनाकर मस्जिद की पवित्रता की बेअदबी की थी। उनकी इस हरकत से पाकिस्तान के लोगों में गुस्सा भड़क गया था। मस्जिद की पवित्रता के उल्लंघन के मामले में पंजाब सरकार ने दो वरिष्ठ अधिकारियों को भी बर्खास्त कर दिया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐒𝐚𝐛𝐚 𝐐𝐚𝐦𝐚𝐫 (@sabaqamarzaman)

वहीं विवाद बढ़ने के बाद सबा कमर और बिलाल सईद ने वीडियो शूट के लिए माफी भी मांगी थी। सबा ने सफाई देते हुए कहा था- 'ये एक मैरिज सीन वाला म्यूजिक वीडियो था।  इसे शूट करते वक्त किसी भी तरह का प्लेबैक म्यूजिक का इस्तेमाल नहीं किया गया और न ही इसे म्यूजिक ट्रैक में एडिट किया गया।'  

 


काम की बात करें तो सबा कमर एक्टर इरफान खान के साथ फिल्म हिंदी मीडियम में नजर आई थीं, जिसमें उनके किरदार को खूब पसंद किया गया थ।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News