Khan Family at Airport: लाॅकडाउन खुलते ही बच्चों संग घूमने निकली अर्पिता, एयरपोर्ट पर मां सलमा का ध्यान रखते दिखे सोहेल

9/12/2020 2:30:21 PM

मुंबई: COVID-19 के वजह से हुए लाॅकडाउन के कारण स्टार्स काफी संय से घरों में कैद थे। लेकिन जैसी ही ये लाॅकडाउन हटा तो स्टार्स अपने-अपने काम पर लौट आए। कई स्टार्स अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गए तो कई अपने काम के सिलसिले में मुंबई से बाहर रवाना हुए।

PunjabKesari

हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान को अपने बच्चों आहिल और आयत के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान अर्पिता के साथ एक्टर सोहले खान भी मां सलमा के साथ नजर आए। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। आप भी डालें तस्वीरों पर एक नजर....

PunjabKesari

लुक की बात करें तो अर्पिता रेड कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। वहीं आहिल ब्लू कलर की टी-शर्ट, ब्लैक ट्राउजर के साथ मैचिंग जैकेट में नजर आए। आयत की बात करें तो वह रेड आउटफिट में क्यूट लगी। इस दौरान अर्पिता ने बेटे आहिल का हाथ थामा था वहीं आयत को गोद में लिया था।

PunjabKesari

मम्मी अर्पिता की गोद में बैठी आयत मीडिया कैमरों को एक टक निहारती दिखीं। वहीं सोहेल की बात करें तो वह भी कूल लुक में नजर आए। इस दौरान सोहेल मां सलमा खान का हाथ थामें उनका ध्यान रखते दिखे।

PunjabKesari

खान फैमिली ने इस दौरान अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा था। खान फैमिली की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News