सलमान की बहन अर्पिता ने पति आयुष के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, कपल में दिखा बेइंतहा प्यार

6/6/2021 12:10:48 PM

मुंबई. एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब एंजॉय कर रही है। अर्पिता पति आयुष शर्मा और बच्चों आहिल और आयत के साथ खुशनुमा पलों की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में अर्पिता ने पति आयुष के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है। 

PunjabKesari
तस्वीर में आयुष शर्टलेस नजर आ रहे हैं और सेल्फी ले रहे हैं। अर्पिता आयुष के पीछे छिपती हुई दिखाई दे रही है। अर्पिता केवल अपना चेहरा दिखा रही है। दोनों एक-साथ काफी जच रहे हैं और खुश लग रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अर्पिता ने लिखा- 'एक बेहतरीन शादी तब नहीं होती जब एक परफेक्ट कपल एक साथ आता है। यह तब होता है जब एक इम्परफेक्ट कपल एक दूसरे के डिफरेंसेज को एन्जॉय करना सीख लेता है। मेरे मुख्य आदमी के लिए प्यार और केवल प्यार।' फैंस को प्यार का रोमांटिक अंदाज खूब पसंद आ रहा है। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं। अर्पिता की इस तस्वीर पर पति आयुष ने कमेंट कर लिखा- 'वाह वाह बहुत गहरा, लव यू।'

PunjabKesari
बता दें अर्पिता ने 2014 में आयुष से शादी की थी। आयुष एक एक्टर हैं। आयुष के काम की बात करें तो एक्टर ने अर्पिता से शादी के बाद फिल्म 'लवयात्री' से अपने करियर की शुरुआत की थी। अब आयुष जल्द ही फिल्म 'अंतिम' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आयुष के साथ सलमान खान भी नजर आएंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News