Pics: भांजी को प्यार से निहारते दिखे सलमान,मामू की गोद में सकून से सोती दिखीं आयत

1/14/2020 3:04:50 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान बहन अर्पिता खान शर्मा के बेहद करीब हैं। वह अर्पिता को कितना प्यार करते हैं ये तो सब जानते ही हैं। वहीं भाई के बर्थडे यानी 27 दिसंबर 2019 को उनकी लाडली ने उन्हें खास गिफ्ट दिया।

PunjabKesari

अर्पिता ने इसी दिन सी-सेक्शन के जरिए बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम आयत रखा है। सलमान वैसे ही बच्चों को बहुत प्यार करते हैं। वह अपने परिवार के हर बच्चे बहुत क्लोज हैं। हाल ही में अर्पिता ने सलमान और आयत की खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सलमान अपनी नन्हीं भांजी को गोद में उठाए उसे प्यार से निहार रहे हैं। तस्वीर में उनके साथ मां सलमा भी दिख रही हैं।

PunjabKesari

इसके साथ अर्पिता ने खास कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा-'इस दुनिया में ऐसी कोई भी चीज नहीं है जिससे मुझे डर लगता है क्योंकि मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ खड़े हो और मुझे कभी कुछ नहीं होने दोगे। अब आयत को भी यही सुरक्षा मिलेगी। यह हाथ भगवान ने भेजे हैं। हमेशा आपके शुक्रगुजार रहूंगी सलमान खान और मां सलमा खान।'

PunjabKesari

बता दें जब आयत का जन्म हुआ था तब सलमान ने ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'इस खूबसूरत दुनिया में तुम्हारा स्वागत है आयत। थैंक्यू अर्पिता और आयुष मुझे इस बर्थडे पर बेस्ट गिफ्ट देने के लिए। तुम्हें सबका प्यार और आशीर्वाद मिले और तुम हम सबको गर्व महसूस करवाओ।'

PunjabKesari

सलमान के काम की बात करें तो वह इन दिनों 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News