''धाकड़'' से अर्जुन रामपाल का खतरनाक डेडली अवतार आया सामने, दिखी झलक

4/30/2022 4:47:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'लंदन फाइल्स' में अपने जासूसी किरदार ओम सिंह की जबरदस्त पेशकश के बाद अर्जुन रामपाल ने एक बार फिर से अपने धाकड़ अवतार में वापसी की है। फिल्म में एक्टर एन्टागोनिस्ट 'रुद्रवीर' के रूप में नजर आ रहे और इसके समाने आते ही इंटरनेट पर तूफान आ गया है। बता दें इस फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है।

PunjabKesari

 

बता दें 'धाकड़' एक जासूसी कहानी पर बेस्ड फिल्म है, जिसमें दर्शकों को धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस देखने मिलने वाला है। इस फिल्म में कंगना रनौत एजेंट अग्नि की भूमिका निभाते नजर आएंगी, वहीं अर्जुन रामपाल  निगेटिव रोल रुद्रवीर के किरदार में है। 

PunjabKesari

 

हालांकि यह एक वुमेन सेंट्रिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है लेकिन अर्जुन रामपाल भी फिल्म में विलेन के रोल में एक गहरी छाप छोड़ने पर पूरी तरह से कामयाब होते दिख रहें हैं।

PunjabKesari

 

वहीं फिल्म में अर्जुन के लुक की बात करें तो इसमें वो एकदम हटके लुक में नजर आ रहें है। इस तस्वीर में आप अर्जुन के लुक की झलक देख सकते है  जिसमें वो ग्रे कलर के स्पाइक्स और कन्ट्रास्टिंग बीयर्ड  में हैं साथ ही उनकी मस्कुलर बॉडी पर टैटू बना हुआ है। कह सकते है एक विलेन के रूप में अर्जन का ये अवतार बेहद खतरनाक और  डेडली होने के साथ ही काफी कूल भी हैं, मानो जिसने विलेन को एक नही पहचान ही दे दी हो।

 

ऐसे में अर्जुन रामपाल निस्संदेह आज देश के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने अपने करियर के दौरान बहुमुखी किरदारों को निभाया है। एक हफ्ते के भीतर, अभिनेता एक विश्लेषणात्मक और सनकी जासूस ओम सिंह (लंदन फाइल्स) से धाकड़ के एक घातक खलनायक में बदल गए, जो एक अभिनेता के रूप में उनकी  सीमा और बहुमुखी प्रतिभा को साबित करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News