अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया का रिश्ता टूटा, शादी के 21 साल बाद हुआ तलाक

11/21/2019 11:43:40 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया बॉलीवुड के शानदार कपल्स में से एक थे। इन दो 'मेड फॉर इच अदर' दिखने वाले सेलेब्स की शादी को बीस साल हो गए थे। लेकिन, आखिरकार इस जोड़े ने तलाक लेने का फैसला किया और अब, अदालत में मामले के छह महीने बाद, उन्होंने आपसी सहमति से तलाक दे दिया गया है। प्रधान न्यायाधीश शैलजा सावंत ने विशेष विवाह अधिनियम के तहत दोनों को तलाक दे दिया। यह अपील बांद्रा फैमिली कोर्ट में दी गई थी और अब तक, दोनों बेटियां अपनी मां के साथ बांद्रा डुप्लेक्स में रहती थीं।

PunjabKesari, Arjun Rampal Divorce

बांद्रा फैमिली कोर्ट के एक अधिकारी ने मुंबई मिरर को बताया, "आपसी सहमति से तलाक के लिए याचिका दायर करने के बाद, उनकी याचिका की जांच की जाती है, उसको रजिस्टर किया जाता है और फिर, दंपति को शादी के कॉउन्सलर से सुलह का प्रयास करने के लिए भेजा जाता है। अगर वह भी फेल हो जाता है, तो दोनों को आपसी समझौते के लिए छह और महीने दिए जाते हैं। छह महीने बाद, अगर वे तलाक लेने के अपने फैसले पर अडिग रहते हैं और तलाक की शर्तों को फॉलो करते हैं, तो दोनों के बीच आपसी सहमति से तलाक ले लिया जाता है। "

PunjabKesari, Arjun Rampal Divorce

अर्जुन और मेहर ने 1998 में शादी की थी। उन्होंने अप्रैल, 2019 में अदालत का दरवाजा खटखटाया था। आपको बता दें अर्जुन इस समय गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के साथ रिलेशनशिप में हैं। जिनसे कुछ महीने पहले एक बेबी भी हुआ था। दूसरी ओर मेहर ने अपनी लाइफ को पर्सनल रखने का फैसला लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News