जल्द 12 साल बड़ी मलाइका से क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी करेंगे अर्जुन कपूर!

3/1/2019 3:45:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में दोनों को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। डेक्कन क्रोन‍िकल वेबसाइट के मुताबिक दोनों अगले महीने यानि अप्रैल में शादी कर सकते हैं। शादी क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी। इस सेरेमनी को प्राइवेट रखा जाएगा। वेडिंग में सिर्फ फैमिली और करीबी दोसेत ही शामिल होंगे। 

PunjabKesari

बता दें कि चाहे मलाइका अर्जुन संग अपने र‍िलेशन को लेकर चुप्पी बनाईं रखती हैं लेकिन पहली बार करण के शो 'कॉफी व‍िद करण' में मलाइका ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी थी। मलाइका ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि मुझे अर्जुन हर तरह से पसंद है। 'द‍िस वे एंड दैट वे'। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन इन दिनों फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म को आशुतोष गोवारिकर डायरेक्ट करने वाले हैं। फिल्म में 'पानीपत' के तीसरे युद्द की कहानी को दिखाया जाने वाला है। फिल्म में अर्जुन के साथ ही लीड रोल में कृति सेनन हैं जबकि संजय दत्त और कुणाल कपूर भी एक अहम किरदार में दिखेंगे। ये फिल्म इसी साल 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होने की तैयारी में है। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News