''इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड'' और ''लव आज कल 2'' से अर्जुन-कार्तिक का फर्स्ट लुक आया सामने

4/15/2019 12:53:21 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' का पहला लुक रिलीज हो गया है। इसमें अर्जुन इंटेंस लुक में नजर आ रहे है। इस पोस्टर को अर्जुन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है और साथ में ही ये भी बताया है कि फिल्म का टीजर कल रिलीज होगा।

 

PunjabKesari

 

फिल्म को राजकुमार गुप्ता ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इससे पहले राजकुमार गुप्ता नो वन किल्ड जेसिका और रेड जैसी फिल्में बना चुके हैं। सिनेमाघरों में ये फिल्म 24 मई 2019 को रिलीज होगी। 

 

PunjabKesari

 

अर्जुन ने मूवी का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आप सभी को इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड को पेश करते हुए गर्व हो रहा है.। सच्ची कहानियों पर आधारित एक अविश्वनीय कहानी। टीजर कल आएगा।' पोस्टर में अर्जुन कपूर का करेक्टर इंटेंस और स्ट्रॉन्ग नजर आता है।

 

PunjabKesari

 

वैसे फोटो में ज्यादा कुछ रिवील नहीं किया गया है। पोस्टर में अर्जुन का आधा चेहरा ही नजर आ रहा है। 

 

PunjabKesari


बता दें कि अर्जुन का ये लुक स्टार्स को भी पसंद आ रहा है। वरुण धवन ने कमेंट करते हुए  लिखा, "आंखें।" वहीं मलाइका अरोड़ा ने फायर का इमोजी बनाया है। परिणीति चोपड़ा ने लिखा- फेस नहीं दिख रहा। बेस्ट। संजय कपूर-फराह खान को मूवी का बेसब्री से इंतजार है।

 

PunjabKesari

 

अर्जुन के अलावा एक्टर कार्तिक आर्यन का भी फिल्म 'लव आज कल 2' से नया लुक सामने आया है। इस लुक की तस्वीर कार्तिक ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। तस्वीर में कार्तिक का नया हेयर कट नजर आ रहा है। जाहिर सी बात है कि फिल्म के लिए कार्तिक ने हेयर कट करवा लिया है। वहीं दूसरी तस्वीर में कार्तिक हेयर कट करवाते दिख रहे है।  

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News