बैंड बाजा बारात: दूसरी बार दुल्हा बनेंगे ऋतिक रोशन,17 साल छोटी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग करने वाले हैं शादी ! दोस्त ने बताई सच्चाई

3/11/2022 10:25:08 AM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों बाॅलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन की पर्सनल लाइफ के चर्चे हैं। खबरें हैं कि वह एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। 
मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट होने के बाद से ही सबा आजाद और ऋतिक रोशन का नाम साथ जोड़ा जाने लगा है।

PunjabKesari

वहीं सबा का ऋतिक के परिवार से मिलना और एक्ट्रेस के बीमार पड़ने पर रोशन फैमिली का उन्हें खाना भिजवाना इन खबरों ने  इस रयूमर्ड कपल की डेटिंग की खबरों में आग में घी डालने का काम किया। इन सब के बाद ऋतिक और सबा की शादी की खबरें भी सामने आईं हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप या शादी को लेकर कोई सफाई नहीं दी।

PunjabKesari

वहीं अब दोनों के एक कॉमन दोस्त ने सच्चाई बता दी है।  ऋतिक रोशन के दोस्त ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए  कई खुलासे किए। ऋतिक के दोस्त ने बताया- 'दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं, ऋतिक के परिवार को भी सबा पसंद आई है। ऋतिक की तरह उनके परिवार को भी सबा का म्यूजिक पसंद आता है।

PunjabKesari

वह हाल ही में ऋतिक के घर भी गई थीं वहां एक म्यूजिकल सेशन भी हुआ जिसे एक्टर और उनके परिवार ने एन्जॉय किया। ऋतिक के दोस्त ने बताया- वह दोनों साथ हैं लेकिन अभी किसी चीज की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं।'

PunjabKesari


रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन और सबा आजाद पहली बार एक ऑनलाइन डेटिंग एप पर मिले थे लेकिन दोनों की दोस्ती की शुरुआत ट्विटर से हुई। रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक और सबा पिछले 2 से 3 महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

PunjabKesari

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। वहीं सबा आजाद की बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार सोनी लिव की वेब सीरीज रॉकेट बॉयज में देखा गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News