''जुगजुग जियो'' के लिए अर्चना पूरन सिंह ने टीम को दीं शुभकामनाएं

6/6/2022 3:47:10 PM

मुंबई. वरुण धवन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जुगजुग जियो' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज़ किया गया था, जिसके बाद से ही फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं। लंबे समय से चर्चित फिल्म 'जुगजुग जियो' के रिलीज़ होने में अब कम ही समय बाकी रह गया है। यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ऐसे में फिल्म के लिए शुभकामनाओं के सिलसिले ने भी अब ज़ोर पकड़ लिया है। 

PunjabKesari
ठहाका क्वीन और अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने देश के अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, कू ऐप के माध्यम से अपने शुभचिंतक वरुण धवन सहित पूरी टीम को फिल्म के लिए शुभकामनाएँ दी हैं। वे कू करते हुए लिखा-जुगजुग जियो के लिए शुभकामनाएँ ❤❤❤ #varundhawan #neetukapoor #anilkapoor #kiaraadvani #jugjugjeeyo

बता दें करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बनी जुगजुग जियो पॉवर पैक्ड फैमिली एंटरटेनर फिल्म है, जो कभी आपको इमोशनल करती है, तो कभी हँसाती है। इस फैमिली ड्रामा फिल्म के ट्रेलर में अनिल कपूर और वरुण धवन की जोड़ी शानदार लग रही है। इस फिल्म में वरुण और कियारा को शादीशुदा कपल के रूप में दिखाया गया है। फिल्म में अनिल कपूर के साथ नीतू कपूर भी नजर आने वाली हैं।

PunjabKesari
पारिवारिक मनोरंजन फिल्म जुगजुग जियो के स्टार कास्ट में वरुण धवन और कियारा आडवाणी के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर, एक्ट्रेस नीतू कपूर, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल भी मुख्य किरदार में शामिल हैं। यह फिल्म राज मेहता द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस के तहत वायकॉम18 स्टूडियोज़ और हिरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित है। कोरोना महामारी के बाद करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की यह पहली फिल्म है, जो सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के रिलीज़ होने में कुछ ही दिन बाकी हैं, जिसके रिलीज़ होने का दर्शक और फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News