''खतरों के खिलाड़ी 13'' में जाने से पहले माता मुंबा देवी मंदिर पहुंची अर्चना गौतम, बोलीं-खतरों से लड़ने के लिए मांओं का आशीर्वाद जरूरी

5/5/2023 11:18:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'बिग बॉस 16' में अपनी अपीयरेंस से चर्चा बटोरने वाली एक्ट्रेस अर्चना गौतम अब जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 13' शो में नजर आएंगी। रोहित शेट्टी के रियलिटी शो में जाने से पहले हाल ही में अर्चना गौतम ने माता मुंबा देवी मंदिर पहुंचकर आशीर्वाद लिया। मंदिर पहुंची अर्चना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  

PunjabKesari

 

फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अर्चना गौतम का वीडियो शेयर किया, जिसमें वह माता मुंबा के मंदिर के बाहर नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का मराठी लुक देखने को मिल रहा है। पिंक और ग्रीन साड़ी में अर्चना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग नेकलेस पहना है और माथे पर टीका लगाया है। बालों का हाई बन बनाकर सिर पर साड़ी का पल्लू लिया है। 

PunjabKesari


इस दौरान मीडिया से बातचीत में अर्चना गौतम ने कहा, मैं खतरों के खिलाड़ी में जाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। आज मैं मुंबा देवी मंदिर आई हूं जब मैं पहली बार मुंबई आई थी तब मैं यहां गई थीं। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि जब भी मैं किसी शो में आती हूं तो मैं माता के मंदिर में जरूर जाती हूं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा अर्चना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी मंदिर के बाहर की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपनी मां के साथ नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'खतरों से लड़ने के लिए मेरी दोनों माओं का आशीर्वाद होना बहुत जरूरी है। जय माता दी।' 

 

PunjabKesari


बता दें, खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए शिव ठाकरे, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, रूही चतुर्वेदी, अर्जित तनेजा, नायरा बनर्जी, रोहित रॉय का नाम कंफर्म हो गया है। दर्शकों को रोहित शेट्टी के इस शो का बेसब्री से इंतजार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News