फिल्मों में एक्टर्स खुद गा रहें हैं गाना, एआर रहमान ने दी सलाह

1/24/2019 2:10:46 AM

मुंबईः ऑस्कर अवार्ड से सम्मानित संगीतकार एआर रहमान ने भारत का नाम रोशन किया है। रहमान ने संगीत को एक अलग मुकाम दिया है। उनकी गायकी में स्वर औऱ लय इतनी खूबसूरती सजाई होती है कि सुनने वाला सुनता ही चला जाता है। बता दें एक अच्छा गायक बनने के लिए एक शिक्षा का होना आवश्यक है, जो कि एक गुरु ही शिष्य को दे सकता है। फिल्मों में एक्टर यहां खुद ही गानें गा रहें हैं, और साथ ही खुद ही एक्टिंग कर रहें हैं इसे लेकर एआर रहमान ने उन्हें एक अच्छी सलाह दी है। ए आर रहमान का कहना है कि यदि कलाकार फिल्मों में खुद गाने गाएं तो इससे बेहतर कुछ नही हो सकता है।
PunjabKesari
रहमान ने कहा कि यह बहुत ही अच्छा तरीका है लेकिन जरूरी ये है कि इसके लिए पूरी तरह से रियाज किया जाए फिर गाया जाए। एक्टर्स का अपनी फिल्मों में गाना बेहद आम है लेकिन आजकल एक्टर्स काफी व्यस्त होते हैं। उनके पास कई काम होते हैं। इसके चलते उनके पास सिंगिग की प्रैक्टिस करने का वक्त नहीं होता। रहमान ने कहा एक्टर्स सिंगिग में पूरा ध्यान दें। अपनी फिल्मों के लिए प्रैक्टिस करके गाएं तो इससे बेहतर कुछ और हो ही नहीं सकता।

बता दें अमिताभ बच्चन, सलमान खान, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, परिणीति चोपड़ा, श्रद्धा कपूर और सोनाक्षी सिन्हा समेत कई कलाकारो ने अपनी फिल्मों में गाने गाये हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News