''तुम कौन होते हो री इमेजिन करने वाले'' बिना नाम लिए AR Rahman ने नेहा कक्कड़ पर कसा तंज

9/28/2022 8:35:49 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में इस समय दो मशहूर सिंगर्स नेहा कक्कडऔर फाल्गुनी पाठक बीच छिड़ा विवाद छिड़ा हुआ है। ये विवाद तब शुरू हुआ जब नेहा कक्कड़ ने  फाल्गुनी पाठक के गाने 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमिक्स वर्जन 'ओ सजना' रिलीज किया। इस साॅन्ग के बाद से ही फाल्गुनी और नेहा के बीच जुबानी जंग-सी छिड़ी हुई है।

PunjabKesari

इस विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम सिंगर्स और लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।एक तबका फाल्गुनी के समर्थन में है तो दूसरा तबका नेहा के सपोर्ट में खड़ा हुआ है। इसी बीच अब ऑस्कर विनर गायक ए आर रहमान ने इंडस्ट्री में गानों के रीमिक्स कल्चर को लेकर बड़ा बयान दिया है। ए आर रहमान ने बिना नाम लिए नेहा कक्कड़ पर तंज कसा।

PunjabKesari

उन्होंने कहा-'जितना ज्यादा मैं गानों की रीमिक्स कल्चर पर गौर करता हूं मुझे ये उतना ही वितृत यानी रूप बिगाड़ने वाला लगता है। इसकी वजह से म्यूजिक कंपोजर की सोच का रूप भी बिगड़ जाता है। कुछ लोग के जरिए ये कहा जाता है कि मैंने इस गाने को री इमेजिन किया है। मैं उनसे ये पूछना चाहता हूं कि तुम कौन होते हो री इमेजिन करने वाले। मैं हमेशा से अन्य लोगों के काम को लेकर काफी सावधानी बरतता हूं। सामने वाले का आपको हमेशा आदर और इज्जत करनी चाहिए। हमें इस मसले को अभी और सुलझाने की जरूरत है।'

PunjabKesari

इस बहस की शुरुआत 19 सितंबर 2022 को हुई थी जब नेहा कक्कड़ ने अपना नया गाना 'ओ सजना' रिलीज किया था। ये 1999 में रिलीज हुए गाने 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमेक था जिसे फाल्गुनी पाठ ने 23 साल पहले गाया था। गाना रिलीज होते ही सबसे पहले ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ।

PunjabKesari

यूजर्स ने नेहा को खरी-खोटी सुनाई। यूजर्स ने सिंगर को एवरग्रीन आइकॉनिक गाने को खराब करने के ताने मारे। इसके बाद फाल्गुनी पाठक ने अपने फैंस के इन पोस्ट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करना शुरू कर दिया। उन्होंने बिना नाम लिए नेहा कक्कड़ को आईना दिखा दिया। इतना ही नहीं उन्होंने एक इंटरव्यू में भी कहा कि गाना सुनते ही उन्हें ऐसा लगा कि उल्टी आ जाएगी।

फाल्गुनी के रिएक्शन के बाद नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और हेटर्स को करारा जवाब दिया। उन्होंने अपनी सक्सेस के बारे में याद दिलाया और इस नेम और फेम के लिए भगवान का शुक्रिया अदा किया। दोनों ही सिंगर्स ने एक-दूसरे का नाम लिए बिना फैंस के कंधे पर बंदूक रखकर चला रही हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News