''ऑस्ट्रेलिया में पहले बच्चे को जन्म दें विराट-अनुष्का,हम करेंगे स्वागत'': ब्रेट ली

12/20/2020 10:14:34 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। कपल साल 2021 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेगा। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बेहद ही क्यूट रिक्वेस्ट की। उन्होंने कपल को ऑस्ट्रेलिया में अपने बच्चे को ऑस्ट्रेलिया में जन्म देने आमंत्रित किया है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के लोग उनका वेलकम करेंगे।दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ब्रेट ली ने विराट और अनुष्का का स्वागत करते हुए कहा कि उनके बच्चे को ऑस्ट्रेलिया में जन्म दिया जाए।

PunjabKesari

ब्रेट ली ने कहा-'यदि मिस्टर कोहली चाहें तो ऑस्ट्रेलिया में उनके बच्चे का स्वागत है क्योंकि हम आपको स्वीकार करेंगे। बेटी होगी तो भी बहुत अच्छा और बेटा होता है, तब भी अच्छी होगी।'

PunjabKesari

बता दें कि विराट फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में हैं और कंगारू टीम के खिलाफ एडीलेड में खेले जा रहे हैं। 21 दिसंबर को समाप्त होने वाले इस टेस्ट मैच के बाद उनका भारत वापसी का प्लान है।  

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा जनवरी में बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में विराट ने पहले टेस्ट मैच के बाद ही पैटरनिटी लीव पर भारत आने का फैसला लिया। वहीं अनुष्का की बात करें तो वह दिनों मुंबई में अपने माता-पिता के साथ प्रेग्नेंसी लीव बिता रही हैं। अनुष्का आए दिन बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News