Dad On Duty: पति और बेटी संग आउटिंग पर निकली अनुष्का, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

7/13/2022 2:16:15 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस समय पति विराट कोहली और बेटी वामिका कोहली के साथ लंदन में हैं। हाल ही में उन्हें पति और बेटी के साथ लंदन में घूमते नजर आए। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

पहली तस्वीर में विराट वामिका के साथ दिख रहे हैं। इस दौरान वामिका बेबी ट्रॉली में लेटी हैं। वहीं अनुष्का उनके पीछे चल रही हैं। लुक की बात करें तो विराट ब्लैक टी-शर्ट और पैंट में कूल दिख रहे हैं।

PunjabKesari

उन्होंने इस दौरान एक बैगपैक कैरी किया है। वहीं अनुष्का प्रिंटिड शर्ट और ब्लू जींस में स्टाइलिश लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को हैट से कंप्लीट किया है। 

PunjabKesari

बता दें कि भारत के दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में खेलने नहीं उतरे। विराट ग्रोइन की समस्या के कारण टीम से बाहर हो गए।

View this post on Instagram

A post shared by 𝗩𝗶𝗿𝘂𝘀𝗵𝗸𝗮 & 𝗩𝗮𝗺𝗶𝗸𝗮 ❤️ (@virushkaxbaby)

विराट को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 के दौरान ग्रोइन इंजरी हुई है। इस बात का पता नहीं चल सका है कि उन्हें चोट बल्लेबाजी या फील्डिंग के दौरान लगी। कोहली इस चोट के कारण ओवल में नहीं उतरे। विराट भले ही मैच में नहीं खेल पाए, लेकिन वह टीम के साथ ओवल स्टेडियम जरूर पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News