समंदर किनारे अनुष्का-विराट ने किराए पर लिया फ्लैट, हर महीने देंगे 2.76 लाख रेंट

11/23/2022 11:24:10 AM

मुंबई: बी-टाउन कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। पिछले कुछ समय से पहले ही मशहूर सिंगर किशोर कुमार के जुहू स्थित बंगले को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लीज पर लिया था।वहीं अब एक बार फिर ये कपल चर्चा में हैं। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो  अनुष्का-विराट ने मुंबई के जुहू में एक फ्लैट किराए पर लिया है जिसकी कीमत सुनकर आपके होश पूरी तरह से उड़ जाएंगे।

PunjabKesari

Zapkey.com की रिपोट के मुताबिक ये फ्लैट हाई टाइड बिल्डिंग के चौथे फ्लोर पर है। इस फ्लैट के लिए ये कपल 1 महीने का 2.76 लाख रुपए किराया दे रहा है। वहीं कपल ने साढ़े सात लाख रुपए डिपोजिट करवाए हैं। अग्रीमेंट पर हस्ताक्षर 17 अक्टूबर को हुए हैं।हालांकि अभी तक विरुष्का की तरफ से इसे लेकर कोई जानकारी नहीं है।  

PunjabKesari

कपल ने पूर्व क्रिकेटर समरजीत सिंह गायकवाड का फ्लैट किराए पर लिया है जो वडोदरा के पूर्व राजघराने के सदस्य भी हैं।  रिपोर्ट के मुताबिक ये फ्लैट सिर्फ 1650 स्क्वेयर फीट का है लेकिन सीव्यू है, इससे समंदर दिखता है। फ्लैट के साथ दो अंडरग्राउंड कार पार्किंग मिलेंगे। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो नुष्का शर्मा आखिरी बार फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में नजर आई थीं। फिल्म में अनुष्का के साथ ही कटरीना कैफ और शाहरुख खान नजर आए थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो अनुष्का जल्द हीचकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी। भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित एक स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News