''विरुष्का'' की लाडली वामिका का पहला बर्थडेः अनुष्का ने शेयर की बर्थडे बैश की तस्वीरें, व्हाइट आउटफिट में दिखी मां-बेटी की ट्विनिंग

1/12/2022 12:48:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी वामिका 11 जनवरी को पूरे एक साल की हो गई है। कपल ने अपनी लाडली का पहला बर्थडे साउथ अफ्रीका में सेलिब्रेट किया। पिछले दिनों विराट अपनी फैमिली के साथ मैच के चलते अफ्रीका गए थे, इस वजह से कपल ने अपनी बेटी का बर्थडे वहीं सेलिब्रेट करना सही समझा। 


अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वामिका के बर्थडे की खास तस्वीरें शेयर की, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari


अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वामिका के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें मां-बेटी की ट्विनिंग देखने को मिल रही है। एक्ट्रेस अपनी लाडली को बाहों में लिए बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा-माय बेबी गर्ल। इसके साथ ही उन्होंने एक हार्ट वाली इमोजी भी लगाई है।

PunjabKesari


इसके अलावा अनुष्का ने एक लड़की के साथ खेलती हुई वामिका की तस्वीर भी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा- हैप्पी बर्थडे टू डियर वामिका।

PunjabKesari


इससे पहले उन्होंने विराट चिल करते हुए की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा-"सूरज तेज था, रोशनी सुंदर थी, मेज भरी हुई थी और ठीक उसी तरह जैसे हमारी छोटी बेटी एक की हो गई।" इसके आगे उन्होंने लिखा-"शाम को सबसे वार्म लोगों के साथ विशेष बनाया गया था। और यहां मैं उसके पहले बर्थडे के बारे में चिंतित थी! धन्यवाद दोस्तों (आप जानते हैं कि आप कौन हैं) हैं)।"

PunjabKesari


फोटो में विराट और अनुष्का मजेदार बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।  वामिका की बर्थडे पार्टी के दौरान दोनों धूप में ड्रिंक का आनंद लेते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari


 बता दें, अनुष्का शर्मा ने पिछले साल 11 जनवरी को वामिको को मुंबई में जन्म दिया था। बेटी के जन्म के तुरंत बाद ही दोनों ने अनाउंस किया था कि वो अपनी लाडली का चेहरा तब तक सोशल मीडिया पर नहीं दिखाएंगे जब तक वो खुद फैसला नहीं ले लेती। अब तक कपल ने कभी सोशल मीडिया पर वामिका का चेहरा नहीं दिखाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News