नानू की गोद में खेलती दिखी अनुष्का-विराट की बेटी वामिका,क्या आपने देखी है ''विरुष्का'' की गुड़िया रानी की ये तस्वीर

3/26/2021 4:49:45 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जब से मां बनीं हैं तब से ही फैंस उनकी लाडली की एक झलक पाने के बेताब हैं। वहीं अनुष्का और विराट अपनी लाडली वामिका के लिए बेहद प्रोटैक्टिव हैं।यही वजह है कि कपल ने वामिका की तस्वीरें तो शेयर की हैं पर उनका चेहरा अभी तक फैंस को नहीं दिखाया।

PunjabKesari

हाल ही में एक बार फिर अनुष्का ने वामिका की एक अनसीन तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वामिका नाना की गोद में दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

वामिका नानू की गोद में खूब खेल रही हैं।दरअसल, 25 मार्च को अनुष्का के पिता अजय शर्मा का बर्थडे था। ऐसे में अनुष्का ने पापा संग अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर अनुष्का ने लिखा-'1961 के स्पेशल एडिशन-मेरे पापा के 60 गौरवशाली सालों को सेलिब्रेट कर रही हूं।

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

 

हमें बड़ा करते हुए उन्होंने हमें सच्चाई, दया, स्वीकृति और सही होने की शक्ति सिखाई है और हमेशा दिमाग की शांति पर जोर दिया जो हमेशा सच और परेशान न होने से आती है। हमेशा मुझे काफी सारे तरीकों से इंस्पायर किया। ऐसे सपोर्ट किया जितना मैं बदले में कभी नहीं कर पाऊंगी, और मुझे इतना प्यार किया जितना सिर्फ वो ही कर सकते हैं। लव यू पापा। आपको 60वां जन्मदिन मुबारक हो।'

PunjabKesari

इससे पहले अनुष्का पति विराट और लाडली बेटी वामिका के साथ पुणे एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी। स दौरान अनुष्का ने अपनी बेटी को गोद में लिया हुआ था और बेटी का चेहरा तौलिया से पूरी तरह ढका हुआ था।  वहीं विराट एक डैड की पूरी ड्यूटी निभाते दिखे थे। 

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 जनवरी को पेरेंट्स बने हैं। उनके घर बेटी ने जन्म लिया है जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है। विराट और अनुष्का बेटी को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखना चाहते हैं। वह पैपराजी से रिक्वेस्ट भी कर चुके हैं कि बिना इजाजत उनकी बेटी की तस्वीरें खींचकर उसको कॉन्टेंट ना बनाया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News