''My Love, मुझे आप पर बहुत गर्व है'' पति विराट के कैप्टेंसी छोड़ने पर अनुष्का का रिएक्शन, लिखा- हमारी बेटी अपने पिता के 7 साल की सीख को देखेगी

1/16/2022 5:14:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ अफ्रीका से टेस्ट सीरीज में मिली अप्रत्याशित हार के बाद विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने के फैसले ने सबको चौंका कर रख दिया। दिग्गज खिलाड़ी ने शनिवार की शाम टेस्ट की कप्तानी को छोड़ने का फैसला किया। क्रिकेटर के अचानक इस फैसले से हैरान फैंस और सेलिब्रेटीज सोशल मीडिया पर अपने तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं विराट के कैप्टेंसी छोड़ने के बाद उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक इमोशनल नोट लिखा है, जिसे खूब पढ़ा जा रहा है।

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट की एक हंसती हुई फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा- मुझे साल 2014 में वो दिन याद है जब तुमने मुझे बताया था कि तुम इंडियन टेस्ट टीम के कैप्टन बन गए हो, क्योंकि धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया है। इसके बाद मैंने, तुमने और धोनी ने अगले दिन बात कर रहे थे। धोनी ने तुम्हें कहा था कि अब देखना कितनी जल्दी से तुम्हारी दाढ़ी ग्रे होने लग जाएगी। हम इसपर खूब हंसे थे। उस दिन के बाद से मैंने तुम्हारी दाढ़ी ग्रे होने के अलावा और भी बहुत कुछ देखा है। मैंने ग्रोथ देखी है। तुम्हारे आसपास और तुम में और हां, मुझे भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन के रूप में तुम्हारी ग्रोथ और अचीवमेंट्स पर गर्व है, लेकिन उससे भी ज्यादा मुझे नाज तुम्हारे अंदर की ग्रोथ पर है।


View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

उन्होंने लिखा- 2014 में हम इतने छोटे और भोले थे। हमें यह लगता था कि अच्छे इरादे, सकारात्मक सोच और मकसद ही आपको जीवन में आगे ले जाने के लिए काफी हैं। जीवन में आगे बढ़ने के लिए ये चीजें बेशक जरूरी हैं, लेकिन चुनौतियों का सामना किए बिना आप आगे नहीं बढ़ सकते। इनमें से बहुत सी चुनौतियां जिनका आपने सामना किया, वे हमेशा मैदान पर नहीं थीं। 

PunjabKesari

अनुष्का ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- My Love, मुझे आप पर बहुत गर्व है कि आपने अपने अच्छे इरादों के बीच कुछ भी नहीं आने दिया। आपने बहुत ही अच्छे तरीके से नेतृत्व किया और अपनी ऊर्जा से हर मैदान पर जीत हासिल की। 

PunjabKesari


उन्होंने लिखा- सब्र तुम्हारा दुश्मन रहा है और मेरी नजरों में तुम्हारी यही बात मुझे महान बनाती है। यही तुम्हारी प्योरनेस है, जिसमें कहीं भी कोई चापलूसी नहीं। हर कोई इस बात को समझ भी नहीं सकता। मैंने पहले भी कहा है कि वो लोग धन्य हैं जो तुम्हें ठीक तरह से जान पाए हैं। तुम पर्फेक्ट नहीं हो और तुम्हारे अंदर भी कमियां हैं। मगर तुमनें इन्हें कभी भी छिपाया नहीं है। तुमने हमेशा जो सही लगा उसी का साथ दिया। तुमने हमेशा कठिन को चुना। तुमने कभी किसी चीज के लिए भीख नहीं मांगी। इस पोजिशन के लिए भी नहीं। जब कोई किसी चीज को कस के पकड़ लेता है वो उस तक सिमट कर रह जाता है और माए लव, तुम तो असीमित हो। हमारी बेटी अपने पिता के इस 7 साल की सीख को देखेगी। तुमने अच्छा किया।

View this post on Instagram

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

बता दें विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका से टेस्ट सीरीज हारने के हारने के  अपने नोट में लिखा था-'मैंने सात साल की मेहनत, और संघर्ष से टीम को सही दिशा में ले जाने की कोशिश कीं। मैंने अपना काम पूरी ईमानदारी के साथ किया है। और मैंने अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़ी। हर चीज को कभी न कभी रुकना होता है और मेरे लिए भारत की टेस्ट कप्तानी को छोड़ने का यही वक्त है। इस सफर में कई उतार-चढ़ाव आए हैं, लेकिन मेरी कोशिशों और भरोसे में कभी कमी नहीं आई।' 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News