Pic Of The Day: अनुष्का के पति विराट ने वामिका के साथ शेयर की पूल साइड फोटो, बाप-बेटी की क्यूट तस्वीर ने जीता सबका दिल

4/12/2023 12:42:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने भले ही अभी तक बेटी वामिका का चेहरा दुनिया के सामने रिवील नहीं किया है, लेकिन वह अक्सर अपनी लाडली के साथ खूबसूरत पलों की झलकियां शेयर करते रहते हैं, जिसे देख फैंस काफी खुश हो जाते हैं। इसी बीच हाल ही में विराट ने अपनी बिटिया संग एक कैंडिड फोटो शेयर की है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


अनुष्का के पति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाडली वामिका संग पूल साइड फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों बाप-बेटी की बैक नजर आ रही है। तस्वीर बेहद प्यारी है। इस दौरान जहां ब्लैक शॉर्ट्स के साथ शर्टलैस होकर बेज कैप में नजर आ रहे हैं, वहीं नन्ही वामिका ग्रीन और पिंक स्विमसूट में बेहद क्यूट लग रही हैं। विराट अपनी बिटिया को पीछे से पकड़कर बैठे हैं। फैंस इन तस्वीर को देखने के बाद खूब प्यार बरसा रहे हैं।

PunjabKesari


एक यूजर ने लिखा- "सबसे प्यारी बाप-बेटी की जोड़ी जिसका सभी को इंतजार था।" वहीं, दूसरे ने लिखा-, "किंग अपनी राजकुमारी के साथ।" एक और लिखा- "पिक्चर ऑफ द डे"


बता दें, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में शादी रचाई थी। शादी के 4 साल बाद कपल ने बेटी वामिका का स्वागत किया, जो अब दो साल की हो गई हैं। हालांकि, विरुष्का ने अभी तक अपनी लाडली का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News