Relax Mode: बाथरोब पहन खिड़की पर बैठ अनुष्का ने लिए काॅफी और फ्रेंच पेस्ट्री के मजे, पेरिस में कुछ यूं समय बिता रही हैं ''मिसेज कोहली''

7/22/2022 8:57:19 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भले इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं। अनुष्का इन दिनों  क्रिकेटर पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ पेरिस में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। 'मिसेज कोहली' आए दिन अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी इस वेकेशन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अनुष्का की पेरिस से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

तस्वीर में अनुष्का व्हाइट कलर के बाथरोब में खिड़की पर बैठी नजर आ रही हैं। एक हाथ में अनुष्का ने काॅफी कप थाम रखा है। वहीं दूसरे हाथ से वह पेरिस में लज़ीज खाने croissants ( एक फ्रेंच पेस्ट्री)को मजे लेकर खा रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को देख पता चल रहा है कि एक्ट्रेस पेरिस में अपने इस वेकेशन को काफी एंजॉय कर रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जब पेरिस में हों तो बहुत सारे croissants खाइए। फैंस अनुष्का की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म जीरों में नजर आई थीं। इस फिल्म में अनुष्का के साथ एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ थीं। वहीं अब एक्ट्रेस चार साल बाद पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अनुष्का जल्द ही अपनी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में दिखाई देंगी। यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News