अनुष्‍का शर्मा को मिला लीगल नोटिस, ''पाताल लोक'' में जातिवादी गाली देने का है आरोप

5/21/2020 8:51:15 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज 'पाताल लोक' रिलीज होते ही विवादों में घिर गई है। बता दें इस वेव सीरीज को 15 मई को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था, इसमें इस्तेमाल किए गए एक डायलॉग के कारण बवाल खड़ा हो गया है। वकील वीरेन सिंह गुरुंग ने एक्ट्रेस को एक लीगल नोटिस भेजा है। इस पर एक्ट्रेस का अभी कोई रिस्पॉन्स नहीं आया है।

PunjabKesari
गिल्ड के मेंबर और प्रणय राय ऐंड असोसिएट्स के चैंबर्स से जुड़े वकील वीरेन श्री गुरुंग के मुताबिक, इस सीरीज के दूसरे एपिसोड में एक शब्द का इस्तेमाल किया गया है जो पूरे नेपाली समुदाय का अपमान करता है।

PunjabKesari
गुरुंग का कहना है कि वीडियो के एक सीन में पूछताछ के दौरान लेडी पुलिस नेपाली किरदार पर जातिवाद गाली का इस्तेमाल करती है। अगर इसमें सिर्फ नेपाली शब्द का ही इस्तेमाल किया गया होता तो कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन इसके बाद जो कहा गया है, उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता। क्योंकि अनुष्का शर्मा इस सीरीज की प्रोड्यूसर है, इसलिए हमने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है। इस मामले पर अभी तक एक्ट्रेस की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। अगर अनुष्का का इस पर कोई रिएक्शन नहीं मिलता तो लीगल टीम मामले को आगे ले जाएगी।
गोरखा समुदाय ने जताई नाराजगी 

PunjabKesari
वेबसीरीज में इस डायलॉग पर गोरखा समुदाय ने नाराजगी जताई है और इसे जल्द हटाए जाने की मांग की है। उनकी तरफ से 18 मई से एक ऑनलाइन पिटिशन चलाई गई है। इसमें मांग है कि इस शब्द को म्यूट किया जाए और सबटाइटल को भी ब्लर किया जाए। इस सबके बाद इस एडिट वीडियो को दोबारा प्लेटफॉर्म पर दिखाए जाना चाहिए और बिना शर्त माफी मांगी जानी चाहिए।

PunjabKesari
बता दें अनुष्का शर्मा की इस वेब सीरीज को फैंस के अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। सीरीज में जयदीप अहलावत, नीरज काबी और अभिषेक बनर्जी की एक्टिंग की खूब सराहना की गई है। इतना ही नहीं, बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने भी अनुष्का शर्मा की प्रोड्यूस वेबसीरीज को स्पोर्ट किया है।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News