बेटी और पैरेंट्स को धमकियां मिलने के बाद अनुराग कश्यप ने डिलीट किया ट्विटर अकाउंट

8/11/2019 1:15:07 AM

मुंबईः बॉलीवुड के मशूहर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को हाल ही में ट्विटर पर धमकियां मिली थी। ये सिलसिलां यहीं नहीं रूका। इसके बाद अनुराग की बेटी और मां-बाप को भी धमकियां आने लगी। जिसके बाद इन सब से तंग आकर अनुराग ने ट्विटर छोड़ दिया है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा है कि उनकी बेटी और पैरेंट्स को ऑनलाइन धमकियां दी जा रही हैं। अनुराग कश्यप (@anuragkashyap72) ने आज रात करीब 9 बजे दो ट्वीट किए और उसके बाद उन्होंने अपना अकाउंट डिलीज कर दिया।
PunjabKesari

अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर लिखा, ''जब आपके माता पिता को कॉल पर और बेटी को ऑनलाइन धमकी मिल रही हो तो उस पर कोई बात नहीं करना चाहता। कोई वजह भी नहीं है बात करने की. ठग शासन करेंगे और ठगी जीने का नया तरीका होगा। ऐसे नए इंडिया के लिए आप सभी को बधाई।'' अनुराग ने दूसरे ट्वीट में लिखा, ''आप सभी को खुशियां मुबारक। ये मेरा आखिरी ट्वीट है क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं। अगर मैं बिना किसी डर के अपनी बात नहीं बोल सकता तो इससे बेहतर है कि मैं कुछ ना बोलूं... गुड बाय।'' 
PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें इससे पहले अनुराग कश्यप ने देश में मॉब लिंचिंग की बढ़ती घटनाओं को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखा था। इसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली थी। मुंबई पुलिस ने धमकी देने वाले के खिलाफ कार्रवाई भी की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News