पायल घोष केस:रेप के आरोप पर अनुराग कश्यप ने दिया ''बेगुनाही'' का सुबूत,कहा- अगस्त 2013 में श्री लंका में थे

10/5/2020 10:31:06 AM

मुंबई: एक्ट्रेस पायल घोष ने हाल ही में निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इस मामले में 1 अक्टूबर को पुलिस ने अनुराग को पूछताछ के लिए बुलाया था। अनुराग कश्यप ने अपने ऊपर लगे कथित यौन उत्पीड़न के सभी आरोपों को खारिज किया है। फिल्ममेकर ने  मुंबई पुलिस को अपनी 'बेगुनाही' के सुबूत दिए। द हिंदू अखबार की खबर के मुताबिक, अनुराग कश्यप ने मुंबई पुलिस को बताया कि अगस्त साल 2013 में वह एक शूटिंग के सिलसिले में श्रीलंका में थे। 

PunjabKesari

पूछताछ के बाद अनुराग कश्यप की वकील प्रियंका खिमानी ने स्टेटमेंट जारी करते हुए सभी आरोपों पर अपना पक्ष रखा और कहा है पायल घोष के आरोप पूरी तरह बेबुनियाद और झूठे हैं।वहीं पूछताछ के बाद अनुराग कश्यप की वकील प्रियंका खिमानी ने स्टेटमेंट जारी करते हुए सभी आरोपों पर अपना पक्ष रखा है और कहा है कि पायल घोष के आरोप पूरी तरह बेबुनियाद और झूठे हैं।

PunjabKesari

अनुराग कश्यप की वकील प्रियंका खिमानी ने एक बयान जारी कर कहा-'कश्यप ने वो दस्तावेज दिए हैं, जो यह बताते हैं कि वह अगस्त 2013 के दौरान वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में श्रीलंका में थे। कश्यप ने इस तरह की किसी भी घटना से इंकार किया और साथ ही अपने ऊपर लगे आरोपों को भी खारिज भी किया है।'

PunjabKesari

बता दें कि एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी कि फिल्ममेकर ने उनके साथ कथित तौर पर रेप किया है, जिसके बाद पुलिस ने अनुराग को समन भेजा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static