सुशांत केस में नया खुलासा:अनुराग कश्यप ने रिया को दी थी फ्रेंडली जर्नलिस्ट से मिलने की सलाह, नंबर भी किए शेयर !

8/28/2020 2:48:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. निजी चैनल को दिए इंटरव्यू के बाद से रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। इस इंटरव्यू के दौरान रिया ने खुद पर लगे आरोपों पर खुलकर बात की और कई तरह के बड़े खुलासे भी किए। रिया की सफाई के बाद अब तक कई स्टार्स उनके दावों का खंडन कर चुके हैं और उन्हें कई तरह की बातें सुना चुके हैं। अब हाल ही में इस केस में रिया के साथ मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप का भी नाम जुड़ रहा है और दावा किया जा रहा है कि रिया और अनुराग के बीच चैट हुई थी।

PunjabKesari


एक मीडिया चैनल के मुताबिक सुशांत के निधन के बाद रिया और अनुराग के बीच व्हाट्सएप चैट हुई थी। इस बातचीत के दौरान अनुराग कश्यप ने रिया को एक सलाह भी दी थी। खबर है कि सुशांत के सुसाइड के बाद रिया अपनी नेगेटिव पब्लिसिटी को लेकर परेशान थी और रिया की इसी चिंता को दूर करने के लिए अनुराग ने उन्हें सलाह दी थी और साथ ही उसके साथ जर्नलिस्ट के नंबर भी शेयर किए थे।

PunjabKesari


अनुराग कश्यप चाहते थे कि रिया अपने पर लग रहे आरोपों के खिलाफ आगे आए और लड़े। जब रिया ने उनसे सलाह मांगी तो उन्होंने उसे कुछ फ्रेंडली जर्नलिस्ट से बात करने के लिए कहा। 


जर्नलिस्ट के इस दावे के बाद अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी और लिखा, मेरे पास इस चैट की कॉप भी है मैडम नविका कुमार, अगर आपको चाहिए तो..लेकिन आप पूरे दावे के साथ कैसे कह सकते हैं अगर आपके पास कॉपी ही नहीं है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News