''दूर होकर भी पास'': पिता अनिल के नाम रुपाली गांगुली का पोस्ट, बोलीं-''काश आपको एक बार फिर गले लगा सकूं''

6/12/2021 8:50:42 AM

मुंबई: एक बेटी की पिता के साथ खास बाॅन्डिंग होती है। हर पिता अपनी बेटी को एक राजकुमार की तरह पालता है। वहीं  हर बेटी को अपने पिता पर गर्व होता है। पॉपुलर टीवी सीरियल 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली को भी अपने पिता  अनिल गांगुली पर बहुत नाज है। रुपाली गांगुली के पिता भी फिल्मों से जुड़े रहे हैं और उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्म डायरेक्ट की है।

PunjabKesari

हाल ही में रुपाली ने पिता की याद में एक पोस्ट किया। उन्होंने पिता के साथ अपनी कुछ तस्वीर शेयर की। इसमें वे अपने पिता के साथ तो नजर नहीं आ रही हैं क्योंकि वे अब इस दुनिया में नहीं हैं।

PunjabKesari

दरअसल, रुपाली दीवार पर टंगी अपनी पिता की तस्वीर के पास खड़ी हैं और पोज दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'एक फरिश्ता है जो हर वक्त हमें अपनी छत्रछाया में रखता है। मैं उन्हें पापा कह कर बुलाती हूं। पापा, मैं आपको बताना चाहती हूं कि जहां भी मैं जाती हूं मुझे लगता है कि आप मुझे देख रहे हैं। मैं समझ पाती हूं कि आप हमारी सुरक्षा कर रहे हैं और मार्गदर्शन कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

मैं एक बार और आपका हाथ पकड़ने के लिए अपना सबकुछ देने के लिए तैयार हूं। अब मैं जानती हूं कि आप ने जो कुछ भी कहा था वो सब सही था। मैं वाकई में ये इच्छा रखती हूं पापा कि काश आपको एक बार, सिर्फ एक बार फिर से मैं अपने गले लगा सकती।  '    

PunjabKesari

बता दें कि जल्द ही 20 जून को फादर्स डे मनाया जाएगा। इस मौके से पहले ही रुपाली गांगुली ने अपने पिता को याद किया है और उन्हें लेकर अपनी फीलिंग्स फैंस संग शेयर की है।

PunjabKesari

दो बार अनिल गांगुली को मिला नेशनल अवॉर्ड

रुपाली के पिता अनिल गांगुली की बात करें तो वे किशोर कुमार की सुपरहिट फिल्म हाफ टिकट के असिस्टेंट डायरेक्टर थेय़ इसके अलावा उन्होंने कोरा कागज, संकोच, खानदान, आंचल, करवट, साहेब, सड़क छाप, दिल की बाजी और अंगारा जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके थे। उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म अंगारा साल 1996 में रिलीज हुई थी। डायरेक्टर को अपनी दो फिल्में कोरा कागज और तपस्या के लिए नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static