टीवी की बहुओं, अनुपमा और अक्षरा ने नई सदस्य वंदना का खास अंदाज में किया स्वागत

8/12/2023 4:22:13 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दर्शकों की सबसे पसंदीदा स्टार प्लस बहुएं अनुपमा और अक्षरा स्टार परिवार में वंदना का वेलकम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शो बातें कुछ अनकही सी के निर्माताओं ने अपने दर्शकों के लिए एक म्यूजिकल तोहफा पेश किया है। प्रोमो में अनुपमा और अक्षरा को वंदना की धुन पर जमकर नाचते हुए दिखाया गया है। ऐसे में राजन शाही के शो की प्रमुख महिलाओं को देखना दर्शकों के लिए वाकई एक शानदार सीन होगा। यह अनुपमा और अक्षरा का वंदना के स्वागत का तरीका है, जो सभी को पसंद आएगा।

यह पहली बार है जब दर्शकों को अनुपमा, अक्षरा और वंदना को एक साथ स्क्रीन पर देखने का मौका मिलेगा। तो अब आप सब भी वंदना की धुन पर थिरकने के लिए तैयार हो जाइए।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

राजन शाही द्वारा निर्मित यह शो सबसे अलग है। मोहित मलिक और सायली सालुंखे स्टारर यह शो म्यूजिकल बैकग्राउंड पर बेस्ड है, जो अलग-अलग बैकग्राउंड के दो मिडिल एज लोगों के इर्द-गिर्द घूमता है, जो जब मिलते हैं तो उनकी दुनिया कैसे टकराती है, ये दर्शाता है।

'बातें कुछ अनकही सी' 21 अगस्त को रात 9:00 बजे स्टारप्लस पर रिलीज के लिए तैयार है। शो में मोहित मलिक और सायली सालुंखे मुख्य भूमिका में होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News