ऋषि सुनक के ब्रिटेन PM बनने पर अनुपम का ट्वीट- बात यह नहीं कि वह हिंदू..गर्व की बात कि वह उस देश के PM, जिसने हम पर 200 साल राज किया

10/26/2022 2:33:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  भारतीय मूल के ऋषि सुनक ब्रिटेन के 57वें प्रधानमंत्री बन गए हैं। यूके का पहला हिंदू प्रधानमंत्री बनकर ऋषि ने जो इतिहास रचा है, उस पर देशवासी खूब गर्व महसूस कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने ऋषि सुनक के ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनने पर अपनी खुशी जाहिर की है और उन्हें इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है।


अपने ट्विटर अकाउंट पर ऋषि सुनक की तस्वीरें शेयर कर अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा- ''सवाल यह नहीं कि ऋषि सुनक हिंदू है, मुसलमान है, सिख है या ईसाई है। गर्व की बात यह होनी चाहिए कि एक मूलतः भारतीय हमारे देश की आज़ादी के 75वें वर्ष में उस देश का प्रधानमंत्री बना है, जिसने हम पर लगभग 200 साल राज किया। हर भारतीय को इस उपलब्धि का जश्न मनाना चाहिए! जय हिंद!''अनुपम के इस पोस्ट को उनके फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 


काम की बात करें तो अनुपम खेर जल्द फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगे, जिसके डायरेक्शन की कमान कंगना रनौत संभाल रही है। इस फिल्म में कंगना ही लीड रोल में नजर आएंगी। इमरजेंसी में वह देश के पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News