Video: अनुपम खेर को मां ने पहले लगाई डांट फिर किया दुलार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

11/28/2021 3:12:02 PM

मुंबई. एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। एक्टर अपनी मां दुलारी के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अनुपम ने मां के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

PunjabKesari

वीडियो में अनुपम मां को कैमरे के सामने फोटो के लिए पोज देने के लिए कह रहे हैं, लेकिन वो सीधे खड़े होकर मुस्कुरा रही हैं। अनुपम उनसे कहते हैं 'कुछ करो, स्माइल करो'। इसपर उनकी मां एक डांट लगाते हुए कहती हैं क्या करूं, तुम फोटो खिंचा खिंचा कर बदनाम कर रहे हो...देखो ये मेरी मां है! अनुपम इस पर कहते हैं कि बदनाम कर रहा हूं? अरे पूरी दुनिया में नाम हो रहा है आपका। इसी प्यारे से नोकझोंक में अनुपम मां से पूछते हैं मेरे से ज्यादा फेमस हो क्या आप? जिसपर हंसते हुए उनकी मां हां में जवाब देती हैं। इसी दौरान अनुपम पास में ही खड़े अपने भाई राजू खेर को भी फोटो के लिए कहते हैं, लेकिन वो मना कर देते हैं। उनकी मां राजू को भी उनके कपड़ों के लिए डांट लगाती हैं। कहती हैं कि ये तो ऐसा है गंदा जैसा, न कमीज पहनी है न कुछ...केवल मास्क लगा रखा है। चड्डी पहनकर घूमता है। हालांकि बाद में मां फोटो खिंचवाते हुए अनुपम को प्यार से चूम लेती हैं जिससे वो खुश हो जाते हैं। वीडियो शेयर करते हुए अनुपम ने कहा- मां दुलारी के साथ फोटोशूट। मैंने मां को कहा कि आओ फोटो खिंचवाते हैं, लेकिन भतीजे से वीडियो बनाने को कह दिया। इसके बाद जो हुआ उससे ठहाके लग गए। राजू भाई को हमेशा की तरह उनके हाफ पैंट के लिए डांट पड़ी और मुझे मां को फेमस करने की बात कहने के लिए। लेकिन अंत में मुझे दुनिया सा सबसे कीमती मां का प्यार मिल गया। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

काम की बात करें तो अनुपम को आखिरी बार फिल्म One Day: Justice Delivered में देखा गया था। अब एक्टर बहुत जल्द फिल्म The Kashmir Files में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर The Last Show और connect में भी नजर आएंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News