बर्थडे पर अनुपम खेर ने शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें, 67 की उम्र में ऐसी फिटनेस देख उड़े फैंस के होश

3/7/2022 12:12:05 PM

मुंबई. एक्टर अनुपम खेर आज अपना 67वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें देख कर फैंस हैरान रह गए हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में अनुपम शर्टलेस नजर आ रहे हैं। एक्टर अपनी जबरदस्त बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा- 'हैपी बर्थडे टू मी। आज जब मैं अपना 67वां साल शुरू कर रहा हूं, मैं अपने लिए एक नया विजन पेश करने के लिए मोटिवेटेड और एक्साइटेड हूं। ये तस्वीरें पिछले कुछ सालों में मेरे द्वारा की गई धीमी प्रगति का एक उदाहरण हैं। 37 साल पहले आप एक यंग ऐक्टर से मिले, जिसने सबसे अनूठे तरीके से शुरुआत की और एक 65 साल के आदमी का किरदार निभाया।

PunjabKesari

अनुपम ने आगे लिखा- 'अपने पूरे करियर में मैंने एक कलाकार के रूप में हर एक रास्ते को तलाशने की कोशिश की है। लेकिन एक सपना है जो मेरे अंदर हमेशा से था, पर उसे हकीकत बनाने के लिए कभी कुछ नहीं किया। मेरा सपना था कि मैं अपनी फिटनेस को गंभीरता से लूं और अपने आप को खुद के बेस्ट वर्जन के रूप में देखूं और महसूस करूं। मैंने अपनी फिटनेस जर्नी की राह पर चलना शुरू कर दिया है और मैं अपनी इस जर्नी को आपके साथ शेयर करना चाहता हूं। मैं अपने अच्छे और बुरे दिनों को आपके साथ शेयर करूंगा। उम्मीद है कि एक साल बाद हम एक साथ मिलकर एक नया जश्न मनाएंगे। मुझे शुभकामनाएं दीजिए। यह 2022 है। #YearOfTheBody। जय हो! #KuchBhiHoSaktaHai #HappyBirthdayToMe' अनुपम की इन तस्वीरों को देख कर फैंस काफी हैरान हैं। फैंस इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं और एक्टर को बर्थडे विश कर रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो अनुपम बहुत जल्द फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 11 मार्च को सिनेमा घरों में दस्तक दे रही है। ये फिल्म एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो इंटरव्यू पर आधारित है। यह कश्मीरी पंडितों के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात का दिल दहला देने वाला नरेटिव है और लोकतंत्र, धर्म, राजनीति और मानवता के बारे में आंखें खोलने वाले तथ्यों पर सवाल उठाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News