''राहुल भट्ट को जेहादियों ने मार दिया'',''द कश्मीर फाइल्स को झूठ बोलने वाले अब क्या कहेंगे'':अनुपम खेर

5/14/2022 8:42:32 AM

मुंबई: जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार कश्मीरी पंडितों को निशाना बना रहे हैं। वीरवार को जम्मू कश्मीर के बडगाम में आतंकवादियों ने कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की गोली मारकर हत्या कर दी। राहुल भट्ट सरकारी कर्मचारी थे।

PunjabKesari

इस घटना के बाद से ही घाटी में तनाव का माहौल है। कश्मीरी पंडित जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं। हत्या के विरोध में 350 सरकारी कर्मचारियों ने अपना इस्तीफा उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को भेज दिया है।

PunjabKesari

इन कर्मचारियों का कहना है कि इसके विरोध में वह सब इकट्ठे होकर लाल चौक पर धरना प्रदर्शन करेंगे। वहीं अब इस बवाल पर एक्टर अनुपम खेर का रिएक्शन आया है। द कश्मीर फाइल्स में कश्मीरी पंडितों की दर्द भरी दास्तां जाहिर कर चुके अनुपम खेर ने कहा कि राहुल भट्ट की हत्या जेहादियों ने की है। अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने राहुल भट्ट की हत्या का जिक्र किया है और फिल्म को प्रोपोगेंडा बताने वालों को भी लताड़ लगाई ।

PunjabKesari

अनुपम खेर ने कहा- 'कश्मीर फाइल्स बहुत सारे लोगों ने देखी। फिल्म देखने का मतलब है कि आपने पांच लाख कश्मीरी हिंदुओं के दर्द को समझा उनकी तकलीफों को देखा परखा। उन तमाम मां, बहनों, बीवियों के साथ कितना जुल्म हुआ, बेटियों के साथ बलात्कार हुआ, न जाने कितने लोगों को मारकर सड़क पर फेंक दिया गया। आपने फिल्म देखकर उनके जख्मों पर मरहम लगाने की कोशिश की है। ये पूरे हिंदुस्तान में ही नहीं पूरे वर्ल्ड में फिल्म को सराहा गया। उन तमाम लोगों के मुंह पर ये जोरदार तमाचा था जिन्होंने आज तक 32 साल तक कश्मीरी हिंदुओं की ट्रैजिडी को झूठ बनाकर रखा था।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर ने कहा- '12 तारीख को उग्रवादियों ने राहुल भट्ट को मार दिया। अब वो लोग क्या बोलेंगे जो दो-तीन दिन पहले बोल रहे थे कि फिल्म इस देश में बैन हो गई है तो कितना बड़ा झूठ था। मौजूदा सरकार ने तारीफ की वो क्या बोलेंगे।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News