गांव के बच्चों की कलाकारी देख प्रभावित हुए अनुपम खेर, बोले- उनकी ईमानदारी दिल को छू लेने वाली है

8/19/2021 4:58:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर पिछड़े वर्ग के बच्चों की कलाकारी को उत्साहित करते नजर आते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर गांव के बच्चों का एक वीडियो शेयर किया, जो फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है।


अनुपम खेर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव के कुछ बच्चे जुगाड़ से बने इंस्ट्रूमेंट्स पर संगीत बजा रहे हैं। किसी के हाथ में टीन का ड्रम है तो किसी के पास बांसुरीनुमा बांस। इन जुगाड़ के वाद्य यंत्रों से बच्चे आओ बच्चों तुम्हें दिखाएं झांकी हिंदुस्तान की गीत बजा रहे हैं। बीच में  एक नन्हा सा बच्चा खड़ा है, जिसके हावभाव देखकर सभी उसके फैन हो रहे हैं। तकरीबन अपनी ऊंचाई जितना ही लंबा बांस पकड़कर बच्चा पूरे एटिट्यूड के साथ कदमताल कर रहा है। उसका ये अंदाज अनुपम खेर को भी भा गया और वह बच्चे की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके।

 

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- भारत के किसी गांव में बच्चे टीन के ड्रम्स के साथ मिलिट्री धुन बजा रहे है। लेकिन उनकी ईमानदारी (खासकर छोटे लड़के की) दिल को छू लेने वाली है। असली पावर दिल में होती है !! जय हो इन बच्चों के जज्बे को। 


इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर सभी बच्चों की तारीफ कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News