Heart Winning: स्ट्रीट फ्रेंड्स के साथ अनुपम खेर ने सेलिब्रेट किया Belated Birthday, अपने हाथ से खिलाया बच्चों को केक

3/13/2022 11:13:51 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर हर साल 9 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। इस बार एक्टर का 67वां बर्थडे था, लेकिन इस मौके पर वह आगामी फिल्म 'ऊंचाई' की शूटिंग के चलते मड आइलैंड में थे। हालांकि, अब एक्टर वहां से वापस इंडिया आ चुके हैं और मुंबई लौटते ही अनुपम ने बच्चों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

PunjabKesari

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुपम ने गली के बच्चों के साथ मिलकर केक काटा और साथ ही 'हैप्पी बर्थडे' गाना भी गाया। वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ''खुश हूं कि मैं अपना लेट बर्थडे स्ट्रीट फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट कर पाया। तीनों फ्रेंड्स के नाम #Darshana #Divya #Yogesh लिखते हुए उन्होंने बताया कि मैंने उनके साथ केक काटा। मैं वास्तव में धन्य महसूस करता हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं बाकी बच्चों को भी मिस कर रहा हूं।''


View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

स्ट्रीट फ्रेंड्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन का ये अंदाज अनुपम के फैंस को खूब पसंद आ रहा है और लोग कमेंट कर उनके स्वीट जेस्चर की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो हाल ही में अनुपम खेर की फिल्म द कश्मीर फाइल्स रिलीज हुई है, जो लोगों के दिलों पर घर कर रही है। फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है। फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News