अनुपम खेर ने लॉकडाउन के अनुभवों पर लिखी किताब, वीडियो शेयर कर कहा-कोरोना ने हमारी जिदंगी बदल दी

11/7/2020 11:52:13 AM

मुंबई. एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं और फैंस को मोटिवेट करते रहते हैं। अनुपम को एक्टिंग के साथ-साथ लिखने का भी शौंक है। अनुपम ने लॉकडाउन के ऊपर एक किताब लिख दी है। जिसकी जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दी है।

PunjabKesari
वीडियो शेयर कर अनुपम ने बताया-मैंने लॉकडाउन के ऊपर किताब लिखी है। मैंने इस किताब में लॉकडाउन के अनुभवों को शेयर किया है। इस लॉकडाउन से लोगों ने क्या सीखा। जिदंगी में कितने बदलाव देखने को मिले। अनुपम ये भी बताया-जब वे मार्च में न्यूयॉर्क से मुंबई आए थे, तब देश महामारी से लड़ रहा था और लॉकडाउन लग चुका था। आठ महीनों में जिंदगी पूरी तरह बदल गई थी। उनके खुद के परिवार के सदस्य भी बीमार पड़ गए थे। ऐसे में सभी के लिए वो समय काफी मुश्किल था। लॉकडाउन के उन सभी अनुभवों को ही अनुपम ने किताब के पननों पर उतारा है। वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- इस महामारी ने हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी है। इस समय में हम ने खुद को पहचाना है, पॉजिटिव सोच की अहमियत को समझा है। मैंने लॉकडाउन के दौरान एक किताब लिख दी है।

काम की बात करें तो अनुपम खेर बहुत जल्द 'फिल्म द लास्ट' शो में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन  विवेक रंजन अग्निहोत्री करेंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Related News

Recommended News