अटारी-वाघा बॉर्डर पहुंच परेड में शामिल हुए अनुपम खेर, झलकियां शेयर कर बोले- ''हर रोम और लहू के हर क़तरे में हिंदुस्तान गूंज उठा''

11/18/2022 11:46:12 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अनुपम खेर इन दिनों पंजाब दौरे पर हैं। बीते गुरुवार एक्टर ने गुरुद्वारा श्री हरिमंदिर साहिब के दर्शन किए और फिर इसके बाद वह अटारी-वाघा बॉर्डर पहुंचकर परेड में शामिल हुए। परेड में शामिल होने का उनका ये एक्सीपीरियंस काफी बढ़िया रहा। इसे लेकर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट भी शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


 


वाघा बॉर्डर अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर परेड की कुछ झलकियां शेयर की हैं, जिसमें वह वीर जवानों के साथ परेड का लुत्फ उठाते दिख रहे हैं।

 

PunjabKesari

इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''आज अमृतसर के पास, अत्तारी-वाघा बॉर्डर पर #BeatingRetreatCeremony में शामिल होने का अवसर मिला। मेरे शरीर का हर रोम और लहू के हर क़तरे में हिंदुस्तान गूंज उठा। पूरे वातावरण की ऊर्जा समस्त देश में महसूस की जा सकती है। हर भारतीय को जीवन में एक बार यहाँ अवश्य आना चाहिये! जय हिंद!'' इसके साथ उन्होंने #SlideLeft #WagahBorder #India #BSF #MajGenPushkar #IndianArmy #Zindabaad भी लिखा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)


काम की बात करें तो अनुपम खेर को आखिरी बार विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। वहीं अब वह जल्द ही कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगे।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News