कभी जसलीन संग थे अनूप जलोटा के इश्क के चर्चे, अब मैचमेकर बन भोपाल के इस डॉक्टर से करवाई वर्चुअली मुलाकात

5/18/2020 3:28:01 PM

मुंबई: भजन सम्राट कहे जानेवाले अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन मथारू के बीच इश्क के चर्चों मे काफी सुर्खियां बटोरी थीं। बिग बॉस 12 में जसलीन मथारु ने ये बयान दे कर तहलका मचा दिया था कि वह अपने गुरु अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं। लेकिन शो से बाहर आने के बाद दोनों ने इस नये रिश्ते को बेबुनियाद और सरासर गलत ठहराने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। मगर ताजा खबर ये है कि अनूप जलोटा अब जसलीन मथारू के लिए मैचमेकर बन गए हैं। इस बात की जानकारी खुद जसलीन ने दी है।

PunjabKesari

एक इंटरटेमेंट पोर्टल से बात करते हुए जसलीन बताया-'अनूप जलोटा मेरे लिए मैचमेकर का काम कर रहे हैं और लॉकडाउन में उन्होंने मेरे लिए एक लड़का भी ढूंढ़ लिया है। कुछ समय पहले अनूप ने वीडियो कॉल पर मेरी मुलाकात भोपाल के एक डॉक्टर अभिनीत गुप्ता से करवाई थी।

PunjabKesari

इन दिनों इस डाक्टर को मैं वर्चुअली डेट कर रही हूं।'लॉकडाउन की वजह से हम मिल नहीं पा रहे हैं, मगर लॉकडाउन खत्म होते ही हम मिलेंगे और सबकुछ ठीक-ठाक रहा, तो हम शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

PunjabKesari

लड़के बारे में पूछने पर जसलीन नेकहा कि फिलहाल वो उनका नाम नहीं बता सकती हैं। जसलीन ने कहा- 'सबकुछ फाइनल हो जाने और वक्त आने पर मैं उनका जरूर बताऊंगी, लेकिन फिलहाल मैं ऐसा नहीं कर सकती हूं।' 

PunjabKesari

बता दें कि अनूप और जसलीन एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि इस बार वो फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म में अनूप जलोटा सिंगर बनेंगे और जसलीन उनकी स्टूडेंट। इस बारे में अनूप ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा था- 'पिछले साल दिवाली से पहले बिग बॉस में आकर धमाका किया था और इस बार ये फिल्म दिवाली से पहले का धमाका है। जसलीन के साथ मेरे रिलेशन को लेकर लोगों के मन में काफी गलत बातें हैं जो इस फिल्म के बाद क्लीयर हो जाएंगी।'

PunjabKesari

जसलीन के काम की बात करें तो वह हाल ही में शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आईं थी। इसमें वह पारस को इंप्रेस करने आईं थी। इस शो में आने के बाद उनका नाम शो के एक कंटेस्टेंट मयूर वर्मा के साथ जुड़ा था। 


Smita Sharma


Related News