''मेरे नंबर 1 को जन्मदिन की शुभकामनाएं..अर्जुन कपूर के लिए बहन अशुंला का खास पोस्ट, भाई को बताया अपना ''कट्टर रक्षक''

6/26/2024 6:00:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अर्जून कपूर ने 26 जून को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर फैंस से लेकर स्टार्स तक उन्हें सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। वहीं एक्टर की बहन अंशुला कपूर ने खास अंदाज में अपने भाई को जन्मदिन की बधाई दी हैं और लंबा चोड़ा पोस्ट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।  

 


अंशुला कपूर ने भाई अर्जुन संग बिताए बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा- मेरे नंबर वन को जन्मदिन की शुभकामनाएं ❤️🧿 मेरा सबसे कट्टर रक्षक, मेरा पहला बदमाश 😂, मेरा पहला कुश्ती साथी, मेरा सबसे जोरदार चीयरलीडर, मेरे सभी सपनों को पूरा करने वाला.. सबसे बड़े दिल वाला आदमी.. इस साल मेरी आपके लिए यही कामना है कि आप खुद पर और अपनी क्षमता पर भरोसा करना कभी बंद न करें और फिर से उठ खड़े हों, आपका जीवन वह सब बन जाए जो आप बनने का सपना देखते हैं, आपकी चिंताएँ कम हो जाएँ, आपकी हँसी ज़ोरदार हो जाए, आपकी मुस्कान बड़ी हो जाए और आपको कभी भी अपनी क्षमता से ज़्यादा बोझ न उठाना पड़े।


View this post on Instagram

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा- मुझे उम्मीद है कि आपके अंदर की आग कभी बुझेगी नहीं, बल्कि आपको आगे बढ़ने की ताकत दे। एक दयालु इंसान होने का क्या मतलब है, यह उदाहरण देकर मुझे दिखाने के लिए धन्यवाद। मुझे जिस तरह से प्यार करते हैं, उसके लिए धन्यवाद। मुझे हमेशा अपने सपनों का पीछा करने की अनुमति देने के लिए, मेरा साथ देने और जब मुझे लगता है कि मैं डूब रही हूँ, तब मुझे बचाए रखने के लिए धन्यवाद.. आप सबसे अच्छे से भी अच्छे के हकदार हैं, सारी खुशियाँ और सारा प्यार जो आपका दिल उठा सकता है! अनंत तक प्यार करती हूं अर्जुन कपूर

 

बता दें, अंशुल एक्टर अर्जुन कपूर की छोटी बहन हैं और वह अपनी बहन को हमेशा प्रोटेक्ट करते नजर आते हैं।
काम की बात करें तो अर्जुन कपूर को रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में करीना कपूर, अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह के साथ खलनायक के रूप में देखा जाएगा। एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मेरी पत्नी के रीमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News