तुझमें रब दिखता है... विक्की जैन के लिए दुल्हनिया अंकिता की स्पेशल परफॉर्मेंस,संगीत सेरेमनी में सुधबुध भुलाकर नाचीं एक्ट्रेस

12/14/2021 11:14:32 AM

मुंबई: 14 दिसंबर का दिन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के लिए बेहद खास है। अंकिता आज सात वचन लेकर हमेशा-हमेशा के लिए विक्की जैन की हो जाएंगी। बीते कई दिनों से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपनी शादी की रस्मों में व्यस्त चल रहे हैं।

PunjabKesari

13 दिसंबर को इस कपल ने पहले तो अपनी हल्दी की रस्म निभाई। इसके बाद अंकिताऔर विक्की संगीत सेरेमनी में रंग जमाने पहुंचे। अपने संगीत को खास बनाने के लिए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी। सेरेमनी ने दोनों ने जमकर डांस किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinnacle Celebrity Managment (@pinnaclecelebs)

 

डांस करते समय दुल्हनिया अंकिता तो सबकुछ भुला बैठीं। अंकिता को देखकर कोई भी ये नहीं बोल सकता कि उनके पैर में चोट लगी है। सेरेमनी में अंकिता स्लिवर कलर के लहंगे में पहुंची जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nevanta (@nevantamedia)

h3>पिया के नाम अंकिता का खास परफॉर्मेंस

सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के परफॉर्मेंस के वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में अंकिता लोखंडे तुझमें रब दिखता है... गाने पर थिरकती दिखीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Movie Talkies (@movietalkies)

इस परफॉर्मेंस के दौरान अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को सरप्राइज दिया। एक तस्वीर के जरिए अंकिता लोखंडे ने इस बात का एलान किया कि वो विक्की जैन से कितना प्यार करती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Shah (@lokhandeankita_fan)

एक वीडियो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक साथ डांस करते नजर आए। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के अलावा उनके परिवार के लोगों ने भी संगीत सेरेमीन में चार चांद लगाए।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Entertainment Page | Series® (@indian_entertainment_daily)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News