नया आशीयाना: शादी के 6 महीने बाद अंकिता का ससुराल में गृहप्रवेश, पूजा के बाद ननद-भाभी संग मस्ती करती दिखीं टीवी की ''अर्चना बहू''

6/11/2022 11:52:46 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे शादी के बाद से ही सुर्खियों में हैं। हाल ही में अंकिता ने पति विक्की जैन संग ‘स्मार्ट जोड़ी’ का खिताब अपने नाम किया है।दोनों ने शो में अपनी कैमिस्ट्री से लोगों का दिल जीत लिया था। वहीं अब इस खिताब को जीतने के बाद अंकिता विक्की जैन के साथ अपने जीवन के नए अध्याय की शुरुआत करने जा रहे हैं।

PunjabKesari

अंकिता ने शादी के 6 महीने बाद ससुराल में गृहप्रवेश किया है। इस दौरान की तस्वीरें अंकिता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।   ये तो हर कोई जानता है कि शादी के बाद से ही अंकिता विक्की के साथ ससुराल में नहीं बल्कि अपने मायके में रह रही हैं।

PunjabKesari

दरअसल, कुछ महीने पहले ही विक्की ने बताया था कि वह दो साल से अंकिता के साथ उनके घर में घर जमाई बनकर रह रहे हैं। उन्होंने बताया था कि उनका घर अभी बन रहा है और  जल्द ही दोनों अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं।  

PunjabKesari

विक्की और अंकिता ने दो साल पहले ही नया घर ले लिया था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण वह काम पूरा न होने की वजह से अपने घर में शिफ्ट नहीं हो पाए थे। अब घर पूरी तरह से बनकर तैयार है तो ऐसे में अंकिता और विक्की ने फैमिली संग पूजा की। तस्वीरों की बात करें तो अंकिता पिंक कलर की कांजीवरम साड़ी में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं विक्की को पीले रंग की धोती और साफा पहने देखा जा सकता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANKITA LOKHANDE JAIN❤FAN GIRL (@bidipta_sarkar_)

एक वीडियो में, विक्की जैन की बहन, वर्षा और भाभी रेशु को तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। एक वीडियो में अंकिता को 'हैप्पी गृह प्रवेश गर्ल्स' कहते हुए सुना जा सकता है। इस पर उन्होंने एक्ट्रेस को बधाई दी और वर्षा को यह कहते हुए सुना जा सकता है नई शुरुआत... नया घर। साथ ही अंकिता ने एक पोस्ट भी किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा-नए घर के लिए चीयर्स बेबी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANKITA LOKHANDE JAIN🧿❤️PROUD FAN (@mansi_dhavale)

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 3 सालों की डेटिंग के बाद 14 दिसंबर 2021 को शादी रचाई थी। कपल अक्सर खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर एक-दूजे पर प्यार लुटाया रहता है। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News