Wedding Details:14 दिसंबर को बाॅयफ्रेंड विक्की जैन की दुल्हनिया बनेंगी अंकिता लोखंडे, मेहंदी-हल्दी सेरेमनी में खूब मचेगा धमाल

11/29/2021 11:51:56 AM

मुंबई: साल 2021 बी-टाउन इंडस्ट्री के लिए वेडिंग वाला साल साबित हुआ। इस साल कई स्टार्स ने अपने प्यार को नया नाम दिया। साल की शुरुआत में जहां वरुण-नताशा, दीया मिर्जा-वैभव रेखी की शादी का जश्न देखने को मिला। वहीं हाल ही में आदित्य सील-अनुष्का रंजन, राजकुमार राव-पत्रलेखा, श्रद्धा आर्या और राहुल सात फेरे लेकर अपनी प्यार की कसमों को पूरा कर लिया। शादी का सिलसिला अभी रुका नहीं है।

PunjabKesari

बी-टाउन के ऐसे कई स्टार्स हैं जो जल्द अपने प्यार को नया नाम देने वाले हैं। इस लिस्ट में विक्की कौशल-कैटरीना कैफ से लेकर टीवी की हसीना अंकिता लोखंडे का नाम शामिल है। जहां एक तरफ विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी की खबरों से बाजार गर्माया हैं। वहीं अंकिता भी जल्द बाॅयफ्रेंड विक्की जैन संग सात फेरे लेने वाली हैं। बीते दिनों ही अंकिता ने दोस्तों संग अपनी बैचलेर पार्टी की।

PunjabKesari

उनकी इस पार्टी में शामिल होने के लिए मृणाल ठाकुर, रश्मि देसाई सहित कई स्टार्स शामिल हुए थे। वहीं अब अंकिता की शादी की डिटेल भी सामने आ गई है।

PunjabKesari

एक चैनल को मिली जानकारी के अनुसार विक्की जैन और अंकिता लोखंडे इसी साल 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो 12 दिसंबर को अंकिता के हाथों में विक्की के नाम की मेहंदी रचेगी और उसी शाम दोनों एक दूसरे को अंगूठी पहनाएंगे।

PunjabKesari

इसके बाद 14 दिसंबर को दोनों सात फेरे लेंगे। शादी की शाम ही कपल ग्रैंड रिसेप्शन भी देगा। उनकी शादी का हर फंक्शन भी खूब धूम धमाके से होगा। यह भी बताया जा रहा है कि उनकी शादी का आमंत्रण दोस्तों और रिश्तेदारों को मिल चुका है।

PunjabKesari

हर फंक्शन का होगा थीम 

 इतना ही नहीं शादी के हर फंक्शन के लिए अंकिता और उनकी मां ने थीम रखी है। जहां हल्दी वाले दिन सभी पीले रंग में नजर आएंगे तो वहीं मेहंदी के लिए सबको ब्राइट पॉप कपड़े पहनने हैं। संगीत के फंक्शन के लिए सभी इंडो वेस्टर्न थीम में नजर आएंगे।

PunjabKesari

अंकिता और विक्की जैन एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं।अंकिता अक्सरविक्की संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिनमें उनकी केमेस्ट्री साफ नजर आती है।  विक्की जैन को डेट करने से पहले अंकिता दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थी। दोनों का रिश्ता लगभग 6 साल चला। अंकिता और सुशांत शादी भी करने वाले थे लेकिन कहते हैं ना कि जो हम चलते हैं कभी कभी वो हमारी किस्मत में नहीं होता। खैर अब अंकिता जल्द ही विक्की की दुल्हनिया बनने जा रही हैं। हमारी तरफ से अंकिता को उनके नए सफर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News