मुझे पीरियड नहीं आए...प्रेग्नेंट हैं अंकिता लोखंडे! आनन फानन में बिग बाॅस के घर में एक्ट्रेस का हुआ प्रेग्नेंसी टेस्ट

11/16/2023 1:07:09 PM

मुंबई:  एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों सुपरस्टार सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 17 में नजर आ रही हैं। शो में वह पति विक्की जैन के साथ आईं हैं। अंकिता लोखंडे अपने गेम और निजी जिंदगी में पति-पत्नी के रिश्ते के बीच झूलती दिख रही हैं। इन सबके बीच एक्ट्रेस ने शो में अपनी प्रेग्नेंसी का इशारा दियाजिसके बाद रिंकू धवन ने उनकी खूब टांग खींची थी। वहीं अब हाल ही में लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनका प्रेग्नेंसी टेस्ट हुआ है।

PunjabKesari

अंकिता का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह पति विक्की जैन के साथ एक कोने में बैठी दिख रही है। दोनों क दूसरे पर आरोप लगाते दिखते हैं। अंकिता लोखंडे विक्की जैन पर उन्हें सपोर्ट न करने का आरोप लगाती हैं जबकि विक्की जैन कहते हैं कि वो उनकी नहीं सुनती। विक्की बोलते हैं कि जब भी कभी वो उनसे किसी मुद्दे पर बात करते हैं वो उन्हें न तो सुनती है और न ही समझती हैं। उल्टा कहती हैं कि तू यहां से चला जा मुझे तेरी नहीं सुननी। तू ऐसा है तू वैसा है। इस पर अंकिता लोखंडे कहती हैं कि वो अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं। वो बीमार हैं और उन्हें मूड स्विंग्स हो रहे हैं। इसके साथ ही वो प्रेग्नेंसी टेस्ट होने का भी खुलासा करती हैं। 

PunjabKesari

अंकिता लोखंडे कहती हैं-'मैं थक गई हूं, मेंटली। मुझे लग रहा है कि मैं बीमार हूं। मुझे अंदर से फीलिंग आ रही है। मैं ठीक नहीं हूं। मुझे पीरियड नहीं आ रहे हैं। मुझे घर जाना है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NISHA CHOWDHURY (@nisha.chawdhury)

इसके बाद विक्की कहते हैं कि तुमने कल कहा था कि तुम्हारा पीरियड का पहला दिन है। इस पर अंकिता ने कहा- 'पीरियड नहीं, मेरे को ब्लड टेस्ट हुआ, प्रेग्नेंसी के लिए कुछ है तो नहीं अंदर। मेरे कल भी टेस्ट हुए थे और आज भी हुए हैं। उन्होंने मेरा यूरिन टेस्ट भी किया है। मेरे इमोशन्स ऊपर-नीचे जा रहे हैं। मैं किसी चीज से गुजर रही हूं और इसे मैं बयां नहीं कर पा रही हूं। मैं कंफ्यूज हूं और तुम्हें दोषी नहीं ठहरा रही।' इसके बाद अंकिता ने ये भी कहा कि अभी तक रिपोर्ट्स नहीं आई है।

PunjabKesari

 

इस पर विक्की जैन उनसे सवाल करते हैं कि वो जब उन्हें कुछ समझा देते हैं तो सारी बातें हो जाती हैं। फिर भी वो उनसे दूर क्यों जाती हैं। वो कहते हैं कि वो उन पर चिल्लाने लगती हैं। उनकी बेइज्जती करने लगती हैं। इस पर अंकिता कहती हैं- 'गेम को अपना सबकुछ मत दो। प्लीज कभी 15 मिनट के लिए ही सही या फिर कुछ घंटों के एक नॉर्मल पति की तरह बन जाओ। अगर मैं हार गई तो कोई बात नहीं। मैं घर चली जाउंगी। मुझे इसकी चिंता नहीं है। मैं एक इमोशनल इंसान हूं। प्रैक्टिकल नहीं।'

 

 

बता दें कि अंकिता लोखंडे को पिछले एपिसोड में किचन के आसपास देखा गया था। अंकिता ने इस दौरान कहा था कि उन्हें खट्टा खाने का मन कर रहा है। रिंकू उनसे प्रेग्नेंसी को लेकर पूछती हैं तो अंकिता कहती हैं- नहीं नहीं ऐसा नहीं है।मुझे लग रहा है कुछ और गड़बड़ तो नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News