चर्चा में सुशांत की एक्स अंकिता लोखंडे का ये इंस्टाग्राम पोस्ट, अजीब तस्वीर शेयर कर कसा रिया चक्रवर्ती पर तंज!

8/21/2020 10:51:18 AM

मुंबई: वीरवार (20अगस्त)  को मुंबई पहुंची सीबीआई टीम आज (21 अगस्त) से दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस की  शुरू कर देगी। बीते कई दिनों सुशांत के चाहने वाले लगातार इस केस की जांच सीबीआई को देने की मांग कर रहे थे। जांच सीबीआई को सौंपने के बाद ये उम्मीद लगाई जा रही है कि अब एक्टर को जल्द ही न्याय मिलेगा। लेकिन इस बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का एक पोस्ट अचानक से ही चर्चा में आ गया।

PunjabKesari

अंकिता के इस पोस्ट को देखने के बाद ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये तस्वीर एक्ट्रेस ने  रिया चक्रवर्ती पर तंज कसते हुए शेयर की है। शेयर की इस तस्वीर में एक औरत हैट लगाए नजर आ रही है।

PunjabKesari

उसके हाथ पर एक कौवा बैठ हुआ नजर आ रहा है। इस पोस्ट पर अंकिता ने  Shatara Liora की मशहूर पंक्तियां लिखी हैं। अंकिता की इस पोस्ट में लिखा है- 'महिलाओं को कई चीजों को संभालना सिखाया जाता है, जिससे वह सही और गलत का फैसला ले सकें। इसलिए मैंने खुद को अनोखा और शक्तिशाली रखना चुना है। और यही सत्य है।' इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा-'सच, यहां अनोखा और शक्तिशाली होने के लिए।'

PunjabKesari

कुछ दिनों पहले रिया चक्रवर्ती ने ईडी की पूछताछ में बताया था कि सुशांत ब्रेकअप के बाद भी अंकिता लोखंडे के फ्लैट की किश्ते भर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने इस फ्लैट की कीमत 4 करोड़ से ज्यादा बताई थी। ये खबरें बाहर आते ही अंकिता ने सच सबके सामने रख दिया था। उन्होंने घर के कागज सहित अपने बैक अकाउंट का स्टेटमेंट शेयर किए, जिसमें ये खुलासा हुआ था कि वो खुद अपने फ्लैट की किश्ते भर रही थीं। 

PunjabKesari

अंकिता सुशांत के परिवार का पूरा साथ दे रही है और सुशांत की मौत का कारण भी जानना चाहती हैं। सुशांत कि निधन के बाद अंकित ने अभी तक सुशांत के साथ अपनी कोई तस्वीर तो शेयर नहीं की है लेकिन उनके लिए काफी सारे पोस्ट किए। अंकिता ने बिहार पुलिस के सामने भी अपना बयान दर्ज करवाया है, और वो सभी स्क्रीनशॉट्स भी अंकिता ने बिहार पुलिस के सौंपे हैं जिनमें सुशांत ने व्हाट्सअप चैट के दौरान अपनी परेशानियां शेयर की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static